शिमला ! चालू सत्र में किसी भी कक्षा की कोई भी परीक्षा नही होनी चाहिए – कुलदीप राठौर !

0
1458
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश सरकार से चालू सत्र में शिक्षण संस्थानों में किसी भी कक्षा की कोई भी परीक्षा आयोजित नही करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि देश प्रदेश में कोविड 19 के चलते किसी भी प्रकार की परीक्षा छात्रों के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव डाल सकती है इसलिए छात्रों का ऑनलाइन आंकलन कर उन्हें अगली कक्षा में प्रमोट कर बिठाया जाना चाहिए। उनका कहना है कि सभी प्रकार की परीक्षाएं तबतक रद्द कर दी जानी चाहिए जबतक की देश प्रदेश में कोविड19 का खतरा पूरी तरह टल नही जाता।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राठौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को इस संदर्भ में आज एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा है कि देश के कुछ भागों में शिक्षण संस्थान छात्रों की परीक्षाएं आयोजित कर रहें है जो छात्रों के स्वास्थ्य के साथ सीधा खिलवाड़ कर उनके जीवन को खतरे में डाल रहें है।उनका कहना है कि कोविड 19 के चलते अनलॉक दूसरे चरण में दुनिया के कई देशों में इस सत्र की परीक्षाएं रद्द कर उनके आंकलन से उन्हें आगे की कक्षाओं में प्रमोट किया है। प्रदेश में भी ऐसा ही किया जाना चाहिए।
राठौर ने कहा है कि प्रदेश में इस वर्ष मार्च से सभी शिक्षण संस्थान बंद पड़े है।इस दौरान किसी भी संस्थान में किसी भी प्रकार का पठन पाठन कार्य नही हुआ इसलिए इस दौर की कोई भी फीस छात्रों से नही बसूली जानी चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर में विशेष बैठक आयोजित !
अगला लेखशिमला ! कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया, लोग माहमारी को लेकर डरे व सहमे हुए !