मंडी संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली शिमला के भाजपा मुख्यालय दीप कमल में संपन्न हुई !

0
2520
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली शिमला के भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर में संपन्न हुई इस वर्चुअल रैली में केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल मुख्य वक्ता रहे उनके साथ केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर विशेष रूप में उपस्थित रहे इस वर्चुअल रैली की अध्यक्षता प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा की गई।
वर्चुअल रैली का संचालन प्रदेश के महामंत्री राकेश जमवाल द्वारा किया गया और स्वागत भाषण मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा द्वारा दिया गया रैली में प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद ठाकुर एवं रामलाल मारकंडे भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने संबोधन में कहा कि हिमाचल प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में जयराम ठाकुर अद्भुत कार्य कर रहे हैं पिछले 3 साल में बड़ी तेजी से विकास कार्य हिमाचल प्रदेश में हुए हैं उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने कोरोनावायरस की लड़ाई लड़ी है और एक मिसाल बनकर सामने आया है।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के प्रयासों का भी प्रशंसा करते हुए कहा कि राज्य वित्त मंत्री 24 घंटे तत्पर रहकर कार्य कर रहे हैं और वित्त का कार्यभार अच्छे रूप से संभाल कर बैठे हैं उन्होंने हिमाचल प्रदेश के अंकुश जोकि 21 वर्ष की छोटी सी आयु में वीरगति को प्राप्त हो गया उस को नमन किया और श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है जिस प्रकार देश अपनी सीमाओं को लेकर चाइना के विरुद्ध खड़ा है वह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव था। प्रधानमंत्री यह निश्चित करेंगे कि देश की एकता और अखंडता को खतरा ना हो उन्होंने कहा कि भारत कोविड-19 के संकट काल में जिस तरह कोरोना से युद्ध लड़ रहा है वह पूरे विश्व के लिए एक मिसाल बन कर खड़ा हुआ है देश में पहले इस महामारी से लड़ने के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं था आज सभी व्यवस्थाएं है उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान का उल्लेख करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूर दृष्टि है कि स्वच्छता अभियान के अंतर्गत कितने शौचालय बने और अन्य कार्य हुए जो कोरोना के सामने एक ढाल बनकर खड़े हुए।

अगर स्वास्थ्य ठीक है तो कोरोना वायरस से जीत निश्चित है उन्होंने कहा कि वीर सावरकर ने कहा था कि बड़ी समस्या के समय शांत स्वभाव से उसकी तैयारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में एक मिसाल बनकर पूरे देश और दुनिया के सामने आया है इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बधाई। वर्चुअल रैली में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, विधायक सुरेंद्र शौरी, विनोद कुमार, कर्नल इंदर सिंह, किशोरी लाल, हीरा लाल, जवाहर ठाकुर उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनेरचौक अस्पताल में एक 80 वर्षीय महिला का कोरोना संक्रमण से निधन !
अगला लेखजंजैहली ! ग्लाईसिल की स्प्रे करने वालों की अब खैर नहीं, नियमानुसार की जाएगी कार्यवाही- एसडीएम थुनाग।