शिमला ! पूर्व सीपीएस व कांग्रेस विधायक नीरज भारती 4 दिन तक पुलिस रिमांड में ।

0
3243
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! पूर्व सीपीएस व कांग्रेस विधायक नीरज भारती 4 दिन के यानि 30 जून मंगलवार तक पुलिस रिमांड में रहेंगे। सीआईडी ने शुक्रवार को नीरज भारती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद आज एसीजेएम सिद्धार्थ सरपाल के समक्ष पेश किया। जहां दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद अदालत ने नीरज भारती को 30 जून तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं नीरज भारती ने कहा कि मोदी सरकार में लोकतंत्र खतरे में है उसको बचाने की लड़ाई है। देश में बोलने की आज़ादी भी छीनी जा रही है। वह सैद्धान्तिक लड़ाई लड़ रहे है जिसको आगे भी जारी रखेंगे।

वहीं राजद्रोह मामले में फंसे पूर्व सीपीएस व कांग्रेस के पूर्व विधायक नीरज भारती की गिरफ्तारी की युवा कांग्रेस ने कड़ी ओलाचना की है। युवा कांग्रेस ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध का मामला करार देते हुए आज रोहड़ू में सत्ताधारी भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और भारती की रिहाई की मांग की। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर के नेतृत्व में आयोजित प्रदर्शन में युकां ने सरकार को चेताया कि नीरज भारती के विरूद्ध राजद्रोह का मुकदमा वापिस नहीं लिया गया,तो युवा कांग्रेस प्रदेश भर में भाजपा सरकार की तानाशाही के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी। युकां अध्यक्ष मनीश ठाकुर ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में युकां ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर नीरज भारती की रिहाई की मांग की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! अढ़ाई साल के कार्यकाल में प्रदेश विकास के पथ से भटक गया – मुकेश अग्निहोत्री !
अगला लेखशिमला ! नीरज भारती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करना एक सही कदम – रणधीर शर्मा !