बिलासपुर । होम क्वारंटाइन किया व्यक्ति पत्नी के साथ पहुंचा अस्पताल, मामला दर्ज ।

0
3651
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -
बिलासपुर । होम क्वारंटाइन किया व्यकित अपनी पत्नी को डॉ से मेडिकल रेस्ट लिखवाने के लिए पहुंचा  सी एच सी में ।
जानकारी के अनुसार सी एच सी हटवाड़ में कार्यरत डा उज्यंत भारद्वाज ने शिकयात दर्ज करवाई की जब वह  ओ पी  डी कमरे में मरीजों को देखने के लिए बैठे हुए  थे  तो एक व्यक्ति आया वह  अपनी पत्नी के लिए मेडिकल रेस्ट लिखने के लिए कहने लगा ।
डॉ ने बताया कि इस व्यक्ति की पत्नी पहले भी ईलाज हेतु आयी हुई थी और वह पर्ची पर मेडिकल रेस्ट लिखने के लिए कह रही थी बल्कि महिला को कोई भी ऐसी गंभीर बीमारी नही थी जिसके लिए मेडिकल रेस्ट लिखा जाए ।
डॉ ने बताया कि शनिवार को महिला अपने पति के साथ हस्पताल में पहुंच गई जबकि महिला के पति को होम कवरटाईन किया हुआ था । यह  व्यकित चंडीगढ़ से वापिस आया हुआ था ,और उसे होम क्वारटाईन  में रखा गया था। कोरोना महामारी के कारण  आजकल जो लोग बाहरी  राज्य से आ रहे हे उन्हें सरकार के आदेशों के अनुसार होम क्वारटाईन या इंस्टीटूशनल  क्वारटाईन किया जा रहा हे।  डॉ ने उसे घर जाने के लिए कहा लेकिन व्यकित नहीं माना और पत्नी की पर्ची पर मेडिकल रेस्ट लिखने की मांग करने लगा और डॉ के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दी।
दूसरी तरफ व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी बीमार थी और उसके साथ हस्पताल जाने को उस समय घर पर कोई नही था ,इसलिए उसे साथ जाना पड़ा ।मै होम कवर्टाइन के नियमो का पालन कर रहा हु और हस्पताल में भी नियमो का पूरा पालन किया हुआ था सोसल डिस्टनसिंग बनाए हुए थी और मास्क लगाए हुआ था ।
मामले की  पुस्टि डी एस पी  राजेंदर जस्वाल ने की हे उन्होंने बताया की भराड़ी थाना में डॉ  की शिकायत  पर आई पी सी की धारा 188 ,186 ,269 ,270 ,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया हे और आगामी कार्यवाही की जा रही हे।
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर । महिला ने मारपीट व् गाली गलौच का मामला करवाया दर्ज। 
अगला लेखबिलासपुर 22 जून 2020 के फल और सब्जियों के दाम ।