शिमला ! भाजपा सरकार कर्मचारी हितेषी विल्कुल नही – कुलदीप राठौर !

0
1932
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कर्मचारी भविष्य निधि की ब्याज दर में कटौती करने पर हैरानी जताते हुए कहा है कि इससे साफ हो गया है कि भाजपा सरकार कर्मचारी हितेषी विल्कुल नही है।उन्होंने कहा है कि आज जब कोरोना महामारी के चलते बढ़ती महंगाई की मार लोगों को झेलनी पड़ रही है,ऐसे में कर्मचारियों के भविष्य निधि की ब्याज दरों में कटौती करना इन लोगों के साथ एक बड़ा अन्याय होगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राठौर ने कहा है कि कोविड 19 के चलते प्रदेश के लोगों को कोई भी राहत सरकार ने अभी तक नही दी है।किसानों, बागवानों के साथ साथ आम लोगों को जीवन यापन के लिए अभी तक किसी भी राहत की कोई भी घोषणा प्रदेश सरकार ने नही की है।बेमौसमी बारिश ने एक ओर जहां किसानों ,सब्जी उत्पादकों की फसलों को भारी नुकसान पहुंचाया है वहीं दूसरी ओर चेरि, आम,पल्म, आड़ू,खुमानी जैसे फलों को भी भारी नुकसान हुआ है।उन्होंने कहा है कि प्रदेश की सब से बड़ी आर्थकि सेब का भविष्य भी उन्हें चौपट ही नज़र आ रहा है। बागवनों को अभी तक न तो कार्टन की ही कोई पुख्ता व्यवस्था की गई है और न ही विपणन की कोई योजना अभी तक बनी है।

राठौर ने प्रदेश की स्थिति पर अपनी चिंता प्रकट करते हुए कहा है कि प्रदेश का मुख्य कारोबार होटल और उसके साथ जुड़े ट्रांसपोर्ट, व अन्य सभी व्यबसाई अपनी आजीविका को लेकर चिंतित है।उन्होंने कहा है कि बढ़ती बेरोजगारी से भी युबा परेशान हो चले है।सरकार है कि इनके बारे में कोई भी योजना अब तक नही बना पाई है।

राठौर ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि वह प्रदेशहित में लोगो की समस्याओं को दूर करने के लिए कोई प्रभाबी कदम तुरंत उठाये।उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री और उनके सभी नेता केंद्र के 22 हजार करोड़ के पैकेज की बड़ी बड़ी बातें तो कर रहें है पर इस पैकेज से आम लोगो को क्या राहत मिली है उसपर कोई नही बोल रहा है।उन्होंने भाजपा पर देश व प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि आज जो देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ी है वह सब इसकी नीतियों का ही परिणाम है।पहले बगैर किसी पुख्ता योजना के नोटबन्दी,बाद में तालाबंदी से आज देश गंभीर चुनौती से गुज़र रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आपदा प्रबंधन की राज्य कार्यकारी समिति ने क्वारन्टीन नियमों में किए संशोधन !
अगला लेखशिमला ! विश्व रक्तदान दिवस पर राज्य रेडक्राॅस द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन !