मंडी ! कमरूनाग की पवित्र झील तक के पैदल रास्तेे और मंदिर में नाकाबंदी !

0
3384
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! वैश्विक महामारी करोना के चलते हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश में कहीं भी धार्मिक स्थल खोलने की अनुमति नहीं दी गई है ! इन निर्देशों के चलते उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर मंडी द्वारा जिला मंडी के बड़े मेले पराशर ऋषि देव कमरुनाग को स्थगित किया गया था !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लाकडाउन में बढ़ी हुई ढील के कारण लोगों का जमावड़ा लगनेे पर बीएसएल थाना पुलिस द्वारा कड़े प्रबंध किए गए हैं। इसको लेकर बीएसएल थाना प्रभारी ने खुद मोर्चा संभालते हुए टीम सहित सुबह रोहांडा से देव कमरूनाग की पवित्र झील तक के पैदल रास्तेे और मंदिर में नाकाबंदी की गई है।जानकारी देते हुए थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि कमरूनाग वार्षिक मेले को लेकर एसपी मंडी गुरदेव शर्मा के दिशानिर्देशानुसार सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर 5 स्थानों पर नाकाबंदी की गई है। उन्होंने कहा कि व्यवस्था को लेकर कुुुल 10 पुलिसकर्मी अपनी डयूटी निभा रहे हैं। प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि देव कमरूनाग मंंदिर जाने के सभी रास्तों और झील पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि मेेेले पर रोक को लेकर पहलेे भी रोहांडा में पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग की गई थी। जिस कारण रविवार को मेले को लेकर लोगों का आना नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि देव कमरूनाग मंदिर और झील क्षेत्र में पुलिस दल तैनात किया गया है। मिश्रा ने इस सहयोग के लिए श्रधालुओं, पंचायत, व्यापार मंडल और देवता कमेटी का आभार जताया है। थाना प्रभारी ने आगामी दिनों में लोगों से मंदिर न जाने का आह्वान किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! ऑपरेशन हेतु 11,000 रूपये की सहायता राशि दी – राजपूत महासभा !
अगला लेखडलहौजी ! बुजुर्ग महिला के ठीक होने से तिब्बती समुदाय के लोगों में खुशी की लहर !