सुंदरनगर ! खंड विकास कार्यालय में दिया शिकायत पत्र, पंचायत में हो रही अनदेखी का आरोप !

0
2040
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! जिला मंडी की सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की जाम्बला पंचायत के कुछ ग्रामीणों ने पंचायत प्रतिनिधियों पर ही आरोप लगाना शुरू कर दिए हैं ग्रामीणों का कहना है कि पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा अपने रिश्तेदारों के नाम पीएम और सीएम आवास योजना के तहत डाले जा रहे हैं और गरीब तबके के लोगों के साथ अन्याय किया जा रहा है। मामले को लेकर ग्रामीणों ने खंड विकास कार्यालय सुंदरनगर में एक शिकायत पत्र सौंपा है और मामले की गहनता से जांच की मांग की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जाम्बला पंचायत के शिकायतकर्ता संतोष कुमार ने बताया कि पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा कोई भी कार्य सही ढंग से नहीं किया जा रहा है पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा पीएम और सीएम आवास योजना में अपने रिश्तेदारों और उपप्रधानो सहित वार्ड मेंबरों के नाम डाले गए हैं इसके लिए पंचायत के ग्रामीणों द्वारा बीडीओ कार्यालय सुंदरनगर में एक शिकायत पत्र सौंपा गया है और उन्हें आश्वासन मिला है कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी। संतोष कुमार ने प्रशासन और सरकार से मांग की है मामले की गहनता से जाँच की जाये और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

खंड विकास कार्यालय सुंदरनगर के कार्यकारी अधिकारी एमसी मिन्हास ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जाम्बला पंचायत के कुछ ग्रामीणों द्वारा शिकायत पत्र सौंपा गया है मामले की गहनता से जांच की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमण्डी ! पण्डोह डैम के गेट कभी भी खोले जा सकतेे हैं, दरिया के किनारे न जाएं लोग – श्रवण मांटा !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने कोविड-19 से लड़ाई में शहरी स्थानीय निकायों के सदस्यों की भूमिका सराही !