मंडी ! सुंदरगनर क्षेत्र में कोरोना का एक नया पाजिटिव मामला !

0
2547
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में मंगलवार को कोरोना संक्रमण का एक पाजिटिव मामला सामने आया है। यह जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीवानन्द चौहान ने बताया कि जिला मंडी में आज 74 सैंपल परीक्षण के लिए भेजे गए थे जिनमें से 35 की रिपोर्ट आ गई है जिसमें 34 मामले नेगेटिव जबकि एक मामला पाजिटिव आया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डॉ. चौहान ने बताया कि यह पाजिटिव युवक मलोह क्षेत्र का है और मुंबई में रहता था। यह उन 8 युवकों में से है जो 25 मई को मुंबई से स्पेशल ट्रेन से चले और 26 मई को दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में उन्होंने टैम्पू ट्रेवल किराए पर ली थी और 27 मई को ये लोग सुन्दरनगर पहुंचे थे। इन्हें सूर्य होटल में ठहराया गया था, जहां ये अलग अलग रह रहे थे।

उन्होंने बताया कि छठे सातवें दिन जब इन लोगों के सैंपल लिए गए तो उनमें एक युवक पाजिटिव आया था उसके बाद 3 जून को ओर सैंपल लिए गए थे जिसमें 2 युवक पाजिटिव आए थे। उस समय अन्य युवकों के सैंपल भी लिए गए थे उस दौरान ये पांच युवक नेगेटिव आए थे और इन्हें सूर्य होटल से पॉलटैक्निक कॉलेज सुन्दरनगर क्वारंटाईन केन्द्र में शिफट किया गया था।

आज पाजिटिव आया युवक सुंदरनगर में संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में रह रहा था और क्वारंटाइन केन्द्र में आज इसका 14वां दिन था। परन्तु आज इसका सैंपल पाजिटिव आया। इस युवक में बिमारी के कोई लक्षण नहीं हैं परन्तु यह पाजिटिव आया है इसलिए इसे ढांगसीधार में बनाए गए डेडीकेटिड कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है । जहां पर चिकित्सकों की टीम युवक के स्वास्थ्य में सुधार के लिए उपलब्ध है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल 09 जून 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !
अगला लेखचम्बा ! ब्याणा के पास बीच सड़क में खराब हुआ एक ट्राला।