राजभवन पहुंची कांग्रेस, स्वास्थ्य विभाग में कथित घोटाले को लेकर माँगा मुख्यमंत्री का इस्तीफा !

सीटिंग जज से मामले की जांच करवाने की मांग।

0
2274
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! स्वास्थ्य विभाग में हुए कथित घोटाले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर कांग्रेस राजभवन पहुंची और राज्यपाल से मुख्यमंत्री का इस्तीफे लेने की पेशकश की। प्रतिनिधि मंडल में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री सहित कई विधायक मौजूद थे।कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंप स्वास्थ्य विभाग में घोटाले की जाँच विजिलेंस के बजाय हाई कोर्ट के सीटिंग जज से करवाने की मांग की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर में कहा कि स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले ने हिमाचल प्रदेश को देश भर में शर्मसार किया है।कोरोना जैसी महामारी में स्वास्थ्य विभाग में गड़बड़ी होना बेहद दुखद है।कांग्रेस पार्टी मामले को लेकर राज्यपाल से मिली है और मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की है क्योंकि भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने इस्तीफा दिया है तो कंही न कंही तो कुछ गलत किया है।

वंही विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी में प्रदेश के लोगों ने सरकार का भरपूर सहयोग दिया है जिसमें कर्मचारी से लेकर मजदूरी करने वाले व्यक्ति ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं ऐसे में स्वास्थ्य विभाग में घोटाला होना दुखद है।मुख्यमंत्री के पास स्वास्थ्य विभाग है इसलिए इसमें सीधी जिम्मेवारी मुख्यमंत्री की बनती हैं।मुख्यमंत्री अपने पद से इस्तीफा दें।कांग्रेस मामले को लेकर जनता में जाएगी और जांच सही नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा। साथ ही कांग्रेस ने बीते अढ़ाई साल में स्वास्थ्य विभाग में हुई सभी खरीद की जांच की मांग भी की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकोरोना रोकथाम में नियुक्त कर्मचारियों को 50 लाख रुपये की अनुग्रह अनुदान राशि की अनुमति !
अगला लेखकांगड़ा ज़िला में आज 6 कोरोना मरीज़ हुए ठीक- राहत की खबर !