चम्बा ! करोना योद्धाओं का किया उत्साह वर्धन – नीरज नैय्यर।

0
2067
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! आज जिला चंबा कांग्रेस कमेटी व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि के अवसर पर करोना योद्धाओं का उत्साह वर्धन किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसमें कोविड-19 के वीर योद्धा पुलिसकर्मी, होमगार्ड ,स्वास्थ्य कर्मी, मीडिया रोगी वाहन के कर्मचारी, नगर निगम कर्मी ,सफाई कर्मचारी एवं स्वयंसेवी संस्थाओं के लोगो को जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष श्री नीरज नैय्यर जी व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री करतार सिंह ठाकुर जी द्वारा सम्मानित किया गया।

जिसमें कोविड-19 के वीर योद्धाओं को सम्मानित कर उनके मनोबल को और भी ज्यादा बढ़ाया गया। और सभी कोविड-19 के वीर योद्धाओं को संकट की इस घड़ी में वैश्विक महामारी करोना के चलते उनको उनकी बेहतरीन सेवाएं देने के आभार जताया है और कहा कि यह सभी सुरक्षा कर्मी सभी लोगों के लिए प्रेरणा के स्त्रोत हैं।

इन सभी कर्मियों का सम्मान करना हमारा दायित्व बनता हैं। और सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं व लोगों से यह बिनती की है। कि अगर किसी को कोविड-19 के वीर योद्धा अपनी ड्यूटी करते नजर आए तो उनका सहयोग करें। और उनको धूप में सुनसान जगह पर ड्युटी करते देख कर उनको चाय, पानी व खाने का प्रावधान करने की कोशिश करें।

इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नीरज नैय्यर व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री करतार सिंह ठाकुर, ब्लाक कांग्रेस कमेटी के महासचिव नरेश राणा ,युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कपिल भूषण , सोशल मीडिया के जिला अध्यक्ष ललित भूषण व राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिला संयोजक रमेश शर्मा जी मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल 22 मई 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !
अगला लेखशिमला ! एसजेवीएनएल के कर्मचारियों ने किया मुख्यमंत्री राहत कोष में अंशदान !