शिमला ! वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक – डॉ0 राजीव बिन्दल !

0
1908
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! डॉ0 राजीव बिन्दल, अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी, ने जिला सिरमौर, जिला महासू तथा जिला शिमला के भाजपा नेताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक की। साथ ही सामाजिक संगठनों के साथ भी वीडियो कॉन्फ्रेंस से वार्तालाप किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होनें कहा कि भाजपा ने लक्ष्य रखा है कि प्रदेश के सभी 7793 पोलिंग बूथों पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संवाद करेंगे। हमारे बूथ अध्यक्ष, पालक, बी0एल0ए0 व पन्ना प्रमुखों से बात करते हुए उन्हें तीन वाक्य बताये जाएंगे :-

1. दो गज की दूरी है बहुत जरूरी।
2. फेस कवर लगाएं सुरक्षा पायें।
3. सावधानी हटी दुर्घटना घटी।

भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के हर गांव के हर व्यक्ति को उक्त तीन विषयों पर सजग करेगी। इसके लिए हमें 5000 से ज्यादा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करनी होगी। भाजपा इस कार्य पर लग गई है।

डा0 बिन्दल ने भाजपा नेताओं से वार्ता करते हुए कहा कि कोरोना से लड़ना है, जीतना है और भय के वातावरण को समाप्त करना है। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी की वर्चस्व की जंग तेज होती जा रही है। पिछले कल जिस प्रकार बयानबाजी का दौर शुरू हुआ और एक-दूसरे से आगे बढ़कर ब्यान देने की होड़ लगी है, वह किसी भी प्रकार से आज के कोरोना काल के अनुरूप नही है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भारत में सभी राज्य सरकारें कोरोना से लड़ाई लड़ रही है। वह राज्य सरकारें चाहे भाजपा शासित हैं या कांग्रेस या अन्य दलों द्वारा शासित हैं, परन्तु हिमाचल कांग्रेस के नेता शेष राज्यों से जब हिमाचल सरकार के कार्यों की व सफलता की तुलना करेंगे तो पायेंगे कि हिमाचल सरकार का काम श्रेष्ठ है।

डॉ0 बिन्दल ने जिला सिरमौर, जिला शिमला, जिला सोलन तथा जिला महासू के कार्यकर्ताओं को उनके प्रयासों के लिए बधाई दी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल के लिए फिर बुरी खबर, 22 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटिव !
अगला लेखबाहरी राज्यों से वापिस आए हिमाचलियों को संस्थागत क्वारंटीन में रखा जाएगा – मुख्यमंत्री !