हिमाचल में कोरोना का डबल अटैक !

0
14646
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कोरोना मुक्त होने की दहलीज पर खड़े हिमाचल प्रदेश की उम्मीदों को दोहरा झटका लगा है। शुरू से ही ग्रीन जोन में चल रहे मंडी जिला के जोगिंद्रनगर उपमंडल में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मकरीड़ी क्षेत्र का यह व्यक्ति 29 अप्रैल को दिल्ली से आया था। इसका सैंपल लिया गया था जो कि पॉजिटिव पाया गया है।
जिला सोलन के बद्दी में स्थित लेबर हॉस्टल में रहने वाली 30 वर्षीय महिला भी कोरोना पॉजिटिव निकली है। महिला पंजाब की रहने वाली है व बद्दी में काम करती है। संपर्क मे करीब 22 और लडकियां थी जिनके सैपंल आज सुबह से लेने शुरू कर दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

29 अप्रैल को पंजाब के गुरदासपुर अपने घर चली गई थी।

बददी में कार्यरत महिला कर्मचारी धागा मिल 28 अप्रैल को अपने पैतृक घर गुरदासपुर चली गयी थी। किडनी की बीमारी से पीड़ित थी । पंजाब में इलाज के दौरान कोरोना पॉजिटिव का पता लगा है । वर्किंग वुमन होस्टल झाड़माजरी सील कर दिया है । होस्टल में रह रही सभी महिला कर्मचारियों को होम क्वारन्टीन किया गया। भगवान करे सब ठीक हो, सब लड़कियां सुरक्षित हो यही कामना है।

इस क्षेत्र में कोरोना के मामलों की शुरूआत स्टील बर्ड कंपनी के परिसर से हुई थी। रविवार को ही मुख्यमंत्री ने राज्य के जल्द ही कोरोनामुक्त होने की संभावना जताई थी। उधर बद्दी के एसपी रोहित मालपानी ने कहा कि कॉन्टैक्ट हिस्ट्री जुटाई जा रही है। औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में 19 से 21 अप्रैल तक रहा ट्रक क्लीनर चंद रोज पहले ही उत्तराखंड में पॉजिटिव पाया गया था। कुल मिलाकर इस मामले में प्रदेश में सक्रिय मामलों की संख्या में इजाफा नहीं हुआ है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! पानी मे डूबने से युवक की मौत ।
अगला लेखशिमला ! शिक्षण संस्थानों में तैनात शिक्षक व गैर शिक्षक स्टाॅफ को घरों में ही रहने के आदेश !