सोलन में कौन सी दुकान कब खुलेगी, क्या है उपायुक्त के आदेश !

0
6606
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन  ! उपायुक्त केसी चमन ने आज यहां पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि सोलन जिला में कर्फ्यू में ढील के समय में परिवर्तन इसे प्रातः 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक निर्धारित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस अवधि में लोग अपने निजी वाहनों मे जिलाभर में इधर से उधर जा सकेंगे। इस सफर के लिए उन्हें किसी प्रकार के पास की जरूरत नहीं होगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला में निजी वाहनों में सफर करने के लिए प्रशासन ने ऑड व इवन नंबर सिस्टम लागू कर दिया है। आवश्यक सामान की सप्लाई करने वाले वाहनों और विभिन्न गतिविधियों के लिए पास प्राप्त करने वाले वाहनों पर यह आदेश लागू नहीं होंगे। केसी चमन ने बताया कि जरूरी सामान दवाइयों की होम डिलीवरी का समय अभी 2 बजे से लेकर 5 बजे तक होगा।

जरूरी सामान दूध ब्रेड की सप्लाई के लिए डेली नेट्स चलाने वाले दुकानदार सुबह 8 से 10 के बीच अपनी दुकानों को हाफ स्वेटर खोल सकेंगे। लेकिन इस अवधि में वह केवल दूध ब्रेड सप्लायर्स से सामान ले सकेंगे।

उपायुक्त जारी आदेश के अनुसार नगर परिषद क्षेत्र की परिधि में आने वाली दुकानें चरणबद्ध तरीके से खुलेंगी।

1) सोलन में सोमवार व वीरवार को यह दुकानें खुली रहेंगी।

Shops Pertaining to Mattresses, Blanket, Curtains, Computer, Mobile (repair and sale) Hardware, Building Material, Furniture, Crockery, Kabaddi, Stationery, Photostate, Screen Printing and Printing Press.

2) मंगलवार व शुक्रवार को यह दुकानें खुली रहेंगी।

Shops Pertaining to Jewellery Shop, Sports, Electronics, Electrical, Watches, Toys, Gift, Cosmetic and Maniyari.

3) बुधवार व शनिवार को यह दुकानें खुली रहेंगी।

Shops Pertaining to Utensil, Shoes, Readymade Garments, Clothing Material, Tailor, Beautique, Dying, Photographer, Video Grapher and all Other Shop Not Mentioned Above.

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 04 मई 2020 सोमवार !!
अगला लेखशिमला ! 04 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !