चम्बा ! लोग निर्धारित समय में ही आये खरीददारी करने – पुलिस ।

0
1767
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चंबा शहर में समय खरीददारी के लिए निर्धारित समय में लोग खरीददारी के लिए पहंचे। इसमें दुकानदारों व लोगों के आह्वान पर लोग उचित दूरी बनाकर भी खड़े रहे। चंबा पुलिस ने लोगों को शारीरिक दूरी बनाने का निर्देश दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं दूसरी तरफ पुलिस की सख्ती के चलते आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई वाहनों के अलावा काफी कम संख्या में ही वाहन सडक़ों पर दौड़ते दिख रहे हैं। पुलिस ने बिना प्रशासनिक अनुमति के सडक़ों पर वाहन दौड़ाने वालों पर शिकंजा कस रखा है।

पुलिस की इस सख्ती का महज मौज मस्ती के लिए सडक़ों पर वाहन लाने वालों पर खासा असर दिखाई दे रहा है। जिला प्रशासन ने भी लोगों से अहवान किया है कि चंबा शहर में सब्जी की कोई कमी नहीं है। सब्जी की रेहड़ियों मे भरपूर सब्जी है।

वहीं अब गांमीण क्षेत्रों में सब्जी पहुंच रही है। गांव में मटर, गोभी, कराली समेत अन्य ताजा हरी सब्जियां पहुंच रही है। सब्जी की कोई कमी न हो इसके लिए चंबा चौगान में रेहड़ी फड़ी लगाकर सब्जी को बेचा जा रहा है। बाजारों में आवश्यक वस्तुओं की खरीद करने के लिए आने पर सामाजिक दूरी की भी पूर्ण रुप से पालना कर रहे हैं।

फिर चाहे राशन की दुकान हो, सब्जी की दुकान, दूध ब्रेड इत्यादि रोजमर्रा के उपयोग के सामान की दुकान अथवा मेडिकल स्टोर हर जग पर लोग एक दूसरे से निर्धारित दूरी पर खड़े होकर अपनी बारी आने पर ही सामान इत्यादि की खरीदारी कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा पुलिस ने पकड़ी एक राहगीर से देसी शराब।
अगला लेखसोलन ! ग्रामीण क्षेत्रों में निजी निर्माण कार्य करने की अनुमति !