बीबीएन में ड्रोन की मदद से सीमावर्ती क्षेत्रों में रखी जा रही नजर !

0
867
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सोलन ! औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन मे कोरोना कोविड-19 बढ़ते खतरे को देखते हुए ड्रोन से नजर रखी जा रही है। ताकि कोई भी लोग लॉकडाउन व कर्फ्यू का उल्लंघन ना कर सके। प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। वही सीमावर्ती क्षेत्र व चोर रास्तों सहित पूरा बीबीएन सील कर दिया गया है। वीरवार को बद्दी पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में जिनमे सनसिटी बद्दी बैरियर अन्य सीमावर्ती क्षेत्रों में ड्रोन से नजर रखने की व्यवस्था की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इससे पहले पुलिस ने उपमंडल नालागढ़ के चौंकीवाला, न्यू नालागढ़, चुहूवाल, रामशहर मार्ग, मेन बाजार, बाबा बर्फानी चौक, सहित शहर के कई वार्डो में ड्रोन से निगरानी रखी गई है। पुलिस प्रशासन का कहना है कि वे शीघ्र ही अन्य क्षेत्रों में ड्रोन से निगरानी रखने की व्यवस्था की जाएगी। पुलिस इसे लेकर काफी मुस्तैद है। उल्लेखनीय है कि देश व प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जहां पूरा देश 25 मार्च से लॉकडाउन में है वही प्रदेश में कर्फ्यू भी लगा दिया गया है ताकि लोग अपने घरों से बाहर न निकल सके और इस बीमारी की रोकथाम के लिए अपने घरों में ही रहे।

बीबीएन में आधा दर्जन से ज्यादा पॉजिटिव केस आने पर यह क्षेत्र संवेदनशील घोषित कर दिया गया था। और सैकड़ों लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर व होम शेल्टर में रखा गया जबकि इन लोगों के अधिकतर रिपोर्ट नेगेटिव आई है। पुलिस प्रशासन ने पूरे क्षेत्र में ड्रोन कैमरे से नजर रखी हुई है। उधर एसपी बद्दी रोहित मालपानी का कहना है। कोविड-19 के खतरे को देखते हुए सीमा वर्ती क्षेत्र सहित पूरे बीबीएन में ड्रोन से नजर रखी जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबददी आईसीफएआई विश्वविद्यालय ने 11 गांवों में खाद्य सामग्री की बांटी 50 किट्स !
अगला लेखसोलन ! झाड़माजरी कंटेनमेंट जोन को परिष्कृत करने के संबंध में आदेश !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें