करसोग ! एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने किया बाजार का औचक निरीक्षण !

0
2493
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने थाना प्रभारी रंजन शर्मा पुलिस बल के साथ शुक्रवार को करसोग उपमंडल के विभिन्न इलाकों का दौरा कर सरकार द्वारा लागू किए गए पूर्ण लॉक डाउन का निरीक्षण किया। उन्होंने बस स्टैंड करसोग , पीएनबी चौक करसोग, मुख्य बाजार करसोग, बरल सहित मुख्य बाजार का निरीक्षण किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसडीएम ने करसोग का दौरा कर दैनिक जीवन मे प्रयोग होने वाली वस्तुओं के बारे दुकानदारों को आवश्यक निर्देश दिए। एसडीएम व थाना प्रभारी करसोग ने मोबाइल रिपेयरिंग तथा सब्जी के विक्रेताओं को निर्देश दिए कि सब्जी बेचने वाली दुकानों के आगे भी एक लक्ष्मण रेखा खींचे और सब्जी को आमजन को न छूने दें। अपने हाथों को बार-बार सेनेटाइज करें ताकि महामारी के संक्रमण को रोका जा सके।

इसके साथ-साथ सभी परमिशन वाली दुकानों का भी निरीक्षण किया तथा व्यापारियों को कड़ा संज्ञान लेते हुए बतलाया कि प्रतिदिन करसोग से भारी मात्रा में जो कूड़ा कचरा एकत्रित होता है उसके लिए नगर पंचायत करसोग ने सफाई कर्मी भी रखे हुए हैं, लेकिन रोजाना निकलने वाले भारी मात्रा में कूड़े कचरे, गली सड़ी सब्जी और फ्रूट के निष्पादन के लिए उचित प्रावधान है तथा यहां वहां बिखरे कूड़े से स्वच्छता अभियान को तो पलीता लगता है, वहीं वातावरण भी दूषित होता है।

एसडीम करसोग सुरेंद्र ठाकुर ने सब्जी व्यापारियों को निर्देश दिए की सड़ी सब्जी और बेकार फलों एवं कूड़े का उचित जगह निष्पादन करें। वहीं हर दुकान के आगे कूड़ेदान रखने के निर्देश भी दिए गए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! लाहौल घाटी मे घूमतू चालको पर अकुँश के लिए पुलिस की पैनी नजर !
अगला लेखकरसोग ! ढांक से नीचे खाई में गिरने से हुई युवक की दर्दनाक मौत, छाया मातम !