भरमौर पांगी वासियों की घर वापसी जल्द – विधायक जियालाल कपूर !

0
6144
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जनजातीय क्षेत्र भरमौर उपमंडल में भरमौर पांगी के विधायक जियालाल कपूर ने जानकारी देते हुए कहा कि भरमौर व पांगी वासियों के घर वापसी के लिए माननीय मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी से दूरभाष पर बात हुई है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक कपूर ने कहा कि मुख्यमंत्री महोदय ने आश्वस्त करते हुए कहा कि इन लोगों की घर वापसी के लिए संबंधित जिलों के जिलाधीशों को निर्देश दिए गए हैं, कि इन लोगों की घर वापसी के लिए उचित व्यवस्था का प्रावधान किया जाए !

विधायक कपूर ने कहा कि प्रदेश के जिला कांगड़ा, सोलन व ऊना में भरमौर व पांगी के लोग लॉक डाउन व कर्फ्यू के वजह से अपने घरों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं इन लोगों का अपने क्षेत्रों में खेती-बाड़ी व बागवानी का कार्य अधर में लटका हुआ है लिहाजा यह लोग अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए संबंधित जिलों के उपायुक्त से ऑनलाइन या ऑफलाइन कर्फ्यू पास के लिए आवेदन करें, ताकि यह लोग समय पर अपने क्षेत्रों में पहुंचकर कृषि व बागवानी के कार्यों को अंजाम दे सकें  !

विधायक जियालाल कपूर ने कहा कि पांगी उपमंडल में पहुंचने के वाया जम्मू किश्तवाड़ व साच पास दर्रा तथा रोहतांग अभी बंद है इन लोगों को पहुंचाने के लिए उचित व्यवस्था की जा रही है ! लोगों को घर पहुंचाने के लिए की जा रही व्यवस्था के लिए जियालाल कपूर ने माननीय मुख्यमंत्री महोदय का विशेष रुप से आभार व्यक्त किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखउपायुक्त चंबा विवेक भाटिया ने बाजार का किया औचक निरिक्षण।
अगला लेखशिमला ! लाॅकडाउन में शिमला छोड़कर जाने वाले सचिवालय कर्मियों के प्रति सरकार का रवैया सख्त !