घटिया बयानबाजी कर रहे हैं कांग्रेसी,उनकी हताशा और निराशा बताती है !

0
3045
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! सांसद रामस्वरूप शर्मा के घर वापसी पर जो कांग्रेसी और कॉमरेड नेता घटिया बयानबाजी कर रहे हैं यह उनकी हताशा और निराशा की मानसिकता बताता है। हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री व सुंदरनगर विधानसभा के विधायक राकेश जम्वाल ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा दिल्ली से जोगिंद्रनगर के लिए लौटे हैं तो वह कायदे कानूनों के तहत लौटे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस समय सांसद रामस्वरूप शर्मा की जरूरत मंडी संसदीय क्षेत्र को है तथा उनका घर लौटना क्षेत्र में चल रहे कोरोना वायरस को लेकर तमाम राहत कार्य की समीक्षा करना भी है। सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कोरोना वायरस से निपटने और 17 विधानसभा क्षेत्रों में स्वस्थ उपकरण की खरीद करने के लिए सांसद निधि से 50 लाख रुपए दिए हैं। कांग्रेस की पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता प्रकाश चौधरी, पूर्व सीपीएस सोहनलाल ठाकुर और कुछ कॉमरेड नेता जो अपनी हार के कारण मानसिक संतुलन खो चुके हैं। वह सांसद के विरुद्ध अनाप सनाप बयान बाजी कर रहे हैं।

कांग्रेस और कामरेड नेताओं की यह नीति रही है कि जब भी देश में आपदा पड़ती है तो वह देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त हो जाते हैं। उन्होंने कहा कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने उन्हें अच्छी शिक्षा नहीं दी है तभी ये नेता तथ्यहीन बयानबाजी करके हास्य का पात्र बन रहे हैं। पिछले 6 सालों से रामस्वरूप शर्मा लोगों के बीच में निरंतर रह रहे हैं और लोकसभा चुनावों में जनता ने उन्हें जो अपना प्रचंड समर्थन दिया है

उससे अब यह कांग्रेसी और कॉमरेड हताश और निराश है ।उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देने के बजाय इन नेताओं को कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के लिए आगे आना चाहिए अन्यथा जनता सब देख रही है और आगामी चुनावों में जो कोरोनावायरस पर यह नेता राजनीति कर रहे हैं वह उन्हें  पर भारी पड़ेगी। उन्होंने इन नेताओं को नसीहत दी है कि वह भ्रामक बयानबाजी  करने के बजाए तथ्य पर बात करें ।

सांसद रामस्वरूप शर्मा जब से घर लौटे हैं तब से वह क्वॉरेंटाइन है तथा परिवार से अलग रह रहे हैं। हिमाचल के लोग बाहरी राज्यों में है उन्हें हिमाचल में वापस लाने का प्रावधान भी मुख्यमंत्री और सांसद के माध्यम से करवाया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ ! संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव !
अगला लेखदुकान के अंदर बरामद की गई 30 लीटर देशी शराब।