नित्थर ! प्रवासियों को बांटी खाद्य सामग्री – जिओ टावर का काम करने के लिए आए थे युवक !

0
2592
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नित्थर ! कोरोना वायरस के चलते आज पूरा विश्व सहम से गया है । ऐसे में हिमाचल के कई क्षेत्रों में यहां काम करने के लिए प्रवासियों पर भी इसका असर देखा जा रहा है । प्रवासियों व स्थानीय आर्थिक रूप से कमज़ोर लोगों की मदद के लिए लगातार कई समाजसेवी व सामाजिक संस्थाएं आगे आकर इनकी मदद में लगे हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी कड़ी में उपतहसील नित्थर के बशला गांव में रह रहे प्रवासी मज़दूरों को आज पंचायत व राजस्व विभाग द्वारा आवश्यक खाद्य सामग्री वितरित की गई । ग्राम राजस्व अधिकारी पटवार वृत गड़ेज ,फाटी शिल्ली सुशील भारती ने बताया कि ये प्रवासी मज़दूर सहारनपुर ,उत्तर प्रदेश से यहां जिओ का टॉवर लगाने के लिए आये हुए थे । लॉकडाऊन के चलते काम बंद होने के कारण इनका राशन खत्म हो चुका था । इनकी मदद के लिए पंचायत और राजस्व विभाग आगे आया । पंचायत सचिव शिल्ली बलवंत ने प्रवासी मज़दूरों को अपने घर से चावल का एक कट्टा दान किया ।

उपतहसील नित्थर प्रशासन की ओर से चावल,आटा, दालें, तेल, हल्दी, नमक, मिर्च, न्यूट्री आदि राशन दिया गया। इस मौके पर उपप्रधान ग्राम पंचायत शिल्ही लाल चन्द बिष्ट, सचिव बलवन्त सिंह,उपतहसील नित्थर की ओर से ग्राम राजस्व अधिकारी,पटवार वृत गड़ेज़ फाटी शिल्ली सुशील भारती मौजूद रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! न्यायमूर्ति विवेक ठाकुर व परिवारजनों ने किया 2.51 लाख रुपये का अंशदान !
अगला लेखकुल्लू ! खाद्य आपूर्ति विभाग की टीम सतर्क, विभाग की टीम ने शिकंजा कसा !