शिमला ! सचिन डोगर समाज सेवी ने जरूरत मंद लोगों की सहायता कर मास्क और सेनेटाइजर बांटे !

0
4935
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! जिस प्रकार से करोना वाइरस ने पूरे विश्व मे पैर पसारे है बल्कि भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है ओर सरकार के भरसक प्रयासो के उपरांत भी कोरोना वाइरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है । ये सब देख कर सचिन डोगर समाज सेवी गरीब और जरूरत मंद लोगों की सहायता कर मास्क और सेनेटाइजर फ्री में बांट रहे है।उन्होंने प्रण लिया कि इस बीमारी की रोकथाम के लिए जो भी मुझ से बन पायगा वे अपना पूरा सहयोग करेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी क्रम में उन्होंने बाजार से सेनिटाइजर ओर मास्क इत्यादि खरीद कर जो कोरोना के खिलाफ योद्धा बनकर जो दिन रात हमारे लिए एक कर रहे है जिसमे पुलिस कर्मचारी ,हेल्थ वर्कर, सफाई कर्मचारी इन सब के लिए हमारे द्वारा बाटने का प्रयास किया जा रहा है ।

इस क्रम में अभी तक वो SP कांगड़ा के कार्यालय में कोरोना से लड़ने के लिए ये सारी वस्तुए भेज चुके है और आज SP शिमला कार्यलय DC शिमला ,SDM rural and SDM urban , तहसीलदार शिमला ग्रामीण ओर शहरी के कार्यालय में भी सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए सारी वस्तुओं को वितरण किया गया है और साथ मे जिला शिमला के सभी पत्रकार बन्दुओं को भी वितरण किया है

इस बावत उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी जहा कही भी मेरे द्वारा सेवा की जरूरत हो उनके मोबाईल न0 तथा फेसबुक पेज himachal corona warriours पर बता सकते है ।

साथ ही इस कार्य मे मेरे साथ के सहयोगियों का तथा जिन दानी सज्जनो ने इस कार्यो हेतु धनराशि की सहायता दी है उन्हे भी दिल से धन्यवाद किया है और आशा व्यक्त की उनका हमे इसी तरह सहयोग मिलता रहेगा और हम उनकी आशाओ पर खरे उतरने का भरसक प्रयास करेंगे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ क्षेत्र में ‘होम डिलीवरी’ के सम्बन्ध में आदेश !
अगला लेख!! राशिफल 10 अप्रैल 2020 शुक्रवार !!