चम्बा । सेनीटाइजर और मास्क क्या 21 दिन के कर्फ्यू से पहले बंट जाएंगे या नही – रमेश राव !

0
1998
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव रमेश राव ने सरकार से अनुरोध किया है कि जो सरकार ने नोटिफिकेशन की थी हैंड सेनीटाइजर और मास्क क्या 21 दिन के कर्फ्यू से पहले बंट जाएंगे या नोटिफिकेशन समाचार पत्रों की मे ही रह जाएगी । उन्होंने कहा कि दूसरा मेरा सवाल है मेडिकल स्टोरों की होलसेल सप्लाई स्टार्ट कर देनी चाहिए ।ताकि पब्लिक जरूरी समान तो वहां से ले सके बहुत सारे मेडिकल स्टोर में बहुत सारी दवाइयां और मास्क उपलब्ध नहीं है उनकी मांग है कि होलसेल सप्लाई शुरू करवाई जानी चाहिए।
प्रदेश भर में जितने भी सरकारी कार्यालय में महिला कर्मचारी हैं उनकी अवकाश की 15 अप्रैल तक कर दी जानी चाहिए। क्योंकि एक महिला पूरे परिवार भोजन से लेकर बच्चों तक का सारा काम महिलाएं ही करती है कर्फ्यू का तब फायदा है कि वह घर पर रहे और अपने परिवार को सुरक्षित रख सकें एक महिला का संक्रमनित होना पूरे परिवार के लिए खतरे की घंटी है। और उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया महिलाएं अपने बच्चों और परिवार को सुरक्षित तब रख सकती हैं ।जब वह घर पर बैठेगी। और घर में भी हर समय भय का माहौल ना बना रहेगा।बहुत से हमारे भई बहन बद्दी, पंजाब, चंडीगढ़ एवं दिल्ली में है जो की दयनीय स्तिथि में रह रहे है और घर आना चाहते है ।
मान्नीय मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश से आग्राए किया है की ऐसे लोगों की सरकार मदद करे ।
मेरा उन भाइयों को सलाम जो इस संकट की घड़ी में अपनी जान को जोखिम में डालकर वैश्विक महामारी कोरोना सिलेंडर में अपनी भूमिका निभा रहे हैं ।चाहे वह डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ , पुलिस के जवान , जिला अधिकारी डीसी, एसपी, इन सभी का तह दिल से आभार।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! घर के एक तरफ की टूटी छत – जरूरी सामान दबा मलवे में !
अगला लेख!! राशिफल 30 मार्च 2020 सोमवार !!