शिमला ! कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 हजार का निजी अंशदान दिया !

0
1611
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश में कोरोना वारयस के चलते इससे प्रभावित लोगों की सहायता हेतु मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 हजार का निजी अंशदान दिया है।उन्होंने प्रदेश कांग्रेस नेताओं से भी आग्रह किया है कि वह भी इस राष्ट्रीय आपदा के समय अपनी समरथ से राहत कोष में अंशदान करें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राठौर ने प्रदेशवासियों से भी आग्रह किया है कि वह भी अपने समरथ से गरीब और असहाय लोगों की सहायता के लिए आगे आते हुए कुछ न कुछ दान कर इस पुनीत कार्य में अपनी आहुति दें।

कुलदीप राठौर ने प्रदेश सरकार से आग्रह किया है कि इस महामारी से सम्बंधित किसी भी प्रकार की कोई कोताही न बरती जाए।उन्होंने कहा है कि अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा व्यवस्था के पूरे उपायें किये जायें।इस दौरान स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टॉफ को पूरी सुरक्षा व्यवस्था दी जाए।

राठौर ने प्रदेश के अंदर और बाहर कुछ बच्चों और असहाय लोगों के फंसे होने पर सरकार से इन्हें इनके घरों तक पहुंचाने के लिए कोई एक विशेष प्रबंध करने को भी कहा है।उन्होंने कहा है कि कर्फ्यू की बजह से ट्रैफिक न चलने की बजह से कुछ लोग प्रदेश के अनेक क्षेत्रों में फंस गए हैं, जो अपने घरों तक नही पहुँच पा रहें है।कुछ लोगों ने इस बारे उनसें सम्पर्क साधा है और आग्रह किया है कि उन्हें उनके घर तक पहुंचने की कोई एक विशेष सुविधा दे दी जाए।उन्होंने कहा है कि सरकार को मानवीय आधार पर इन लोगों को सुरक्षित घर पंहुचने में कोई मदद करनी चाहिए।

राठौर ने प्रदेश सरकार से यह भी सुनिश्चित करने को कहा है कि प्रदेश में कर्फ़्यू के दौरान कोई भी असहाय भूखा प्यासा न रहें। राठौर ने कर्फ्यू के दौरान फल सब्जियों के भाव बढ़ने और कुछ दुकानदारों द्वारा मनमाने मूल्य बसूलने पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रशासन से इसपर कड़ी कार्यवाही करने को भी कहा है।

उन्होंने प्रदेश के लोगों से आग्रह किया है कि वह इस रोग के प्रति जागरूक हो कर किसी भी प्रकार से किसी भी अफवाह से बचे।कर्फ़्यू का पूर्ण पालन करते हुए कही भी बाहर जाने से बचे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनूरपुर ! विधायक राकेश पठाणीया द्वारा वाया-वाया न होकर सीधी जनता के चूल्हे तक राहत !
अगला लेखबीबीएन में आवश्यक वस्तुओं की आवाजाही के लिए प्रशासन ने गाड़ियों को जारी किए पास