Khabar Himachal Se

करसोग में 21 , 22 जुलाई को होगी वाहनों की पासिंग ।

करसोग ! क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालय मंडी के माध्यम से मंडी, सुंदर नगर, करसोग, जोगिंदर नगर, गोहर, थुनाग, सरकाघाट ,धर्मपुर , पद्घर में जुलाई में होने वाली वाहनों की पासिंग के लिए तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी व एम.बी.आई. मंडी साहिल धर्मानी ने बताया कि मंडी में वाहनों की पासिंग 6, 7, 8, 9,10,15,16, 17,.29 जुलाई को होगी। इसी प्रकार सुंदर नगर में 13 14 और 28 जुलाई को वाहनों की पासिंग की जाएगी। करसोग के लिए 21 और 22 जुलाई निर्धारित की गई है।

जोगिंदर नगर में 2,3 जुलाई, गोहर 30 जुलाई, थुनाग 24 जुलाई , सरकाघाट 14 ,15 ,16 जुलाई , धर्मपुर 27, 28 ,29 जुलाई, पधर 2 और 3 जुलाई को वाहनों की पासिंग की जाएगी। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि पासिंग के लिए आने वाले सभी वाहन मालिक तथा ड्राईवर चेहरे पर मास्क और हाथों में दस्ताने पहनकर ही आएं तथा आपस में पर्याप्त दूरी बनाकर ही वाहनों की पासिंग करवाएं। पासिंग सुबह 10 से सायं 5 बजे तक की जाएगी।

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने संबंधित वाहन मालिकों से निर्धारित तिथियों को अपने वाहनों की पासिंग करवाने की अपील की है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने वाहन मालिकों से अपील कि है कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए वाहन मालिक अपने वाहनों की पासिंग से पहले संबंधित कार्यालय से टोकन प्राप्त कर लें। ये टोकन पहले आओ, पहले पाओ आधार पर आवंटित किए जाएंगे। एक दिन के लिए केवल 60 वाहनों को ही टोकन जारी किए जाएंगे।