करसोग में 21 , 22 जुलाई को होगी वाहनों की पासिंग ।

0
2481
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कार्यालय मंडी के माध्यम से मंडी, सुंदर नगर, करसोग, जोगिंदर नगर, गोहर, थुनाग, सरकाघाट ,धर्मपुर , पद्घर में जुलाई में होने वाली वाहनों की पासिंग के लिए तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी व एम.बी.आई. मंडी साहिल धर्मानी ने बताया कि मंडी में वाहनों की पासिंग 6, 7, 8, 9,10,15,16, 17,.29 जुलाई को होगी। इसी प्रकार सुंदर नगर में 13 14 और 28 जुलाई को वाहनों की पासिंग की जाएगी। करसोग के लिए 21 और 22 जुलाई निर्धारित की गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जोगिंदर नगर में 2,3 जुलाई, गोहर 30 जुलाई, थुनाग 24 जुलाई , सरकाघाट 14 ,15 ,16 जुलाई , धर्मपुर 27, 28 ,29 जुलाई, पधर 2 और 3 जुलाई को वाहनों की पासिंग की जाएगी। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि पासिंग के लिए आने वाले सभी वाहन मालिक तथा ड्राईवर चेहरे पर मास्क और हाथों में दस्ताने पहनकर ही आएं तथा आपस में पर्याप्त दूरी बनाकर ही वाहनों की पासिंग करवाएं। पासिंग सुबह 10 से सायं 5 बजे तक की जाएगी।

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने संबंधित वाहन मालिकों से निर्धारित तिथियों को अपने वाहनों की पासिंग करवाने की अपील की है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने वाहन मालिकों से अपील कि है कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए वाहन मालिक अपने वाहनों की पासिंग से पहले संबंधित कार्यालय से टोकन प्राप्त कर लें। ये टोकन पहले आओ, पहले पाओ आधार पर आवंटित किए जाएंगे। एक दिन के लिए केवल 60 वाहनों को ही टोकन जारी किए जाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! सिंगल यूज़ प्लास्टिक को 75 रुपए प्रति किलोग्राम की दर से खरीदेगी नगर पंचायत !
अगला लेखकरसोग में राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस की दी शुभकामनाएं – रमेशकुमार !