Khabar Himachal Se

घुमारवीं विधानसभा विधायक राजेंद्र गर्ग ने पंचायत गतवाड के भराड़ी बाजार को किया सेनेटाइज।

बिलासपुर ! वैश्विक महामारी कोरोना जो एक भयंकर आपदा बनकर पूरे विश्व के लिए खतरा बनकर उभरी है ,उससे सभी देशों की आर्थिक स्थिति पर भी असर पड़ रहा ,परतुं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश मे जो लॉक डाउन लगा कर इस बीमारी पर रोक लगाने में सफलता मिली है उसकी तारीफ पूरा विश्व कर रहा है यह बात घुमारवीं विधानसभा विधायक राजेन्द्र गर्ग ने आज अपने बयान में कही,उन्होंने आज भराड़ी बाज़ार में रह रहे छः प्रवासी परिवारों को राशन वितरण किया व मास्क बांटे। इसके साथ ही उन्होंने गतवाड पंचायत के अंतर्गत आने वाले भराड़ी बाज़ार को भी सेनेटाइज किया।

उन्होंने बताया कि हिमाचल सरकार ,केंद्र सरकार के दिशा निर्दशों पर कार्य कर रही है व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के सख्त व जनहित निर्णयों के कारण ही हिमाचल प्रदेश में इस महामारी पर लगाम लगा जा सकी है,अतः तीन मई तक जो पूरे भारत मे लॉक डाउन घोषित किया गया है उसका सभी क्षेत्र वासी पालन करे ताकि इस आपदा से बचा जा सके।

राजेंद्र गर्ग ने लोगों से अपील की सभी घर मे रहे व सुरक्षित रहे,साथ ही देश के प्रधानमंत्री ने जो निर्णय देश हित को लेकर किया है उसकी पालना करे।इस अवसर पर ब्लॉक समिति सदस्य चमन शर्मा, वार्ड सदस्य अजय शर्मा ,सुनील कुमार व ग्रामीणों में कामराज शर्मा, सुरेश धीमान, सुनील ने अपना योगदान दिया।