घुमारवीं विधानसभा विधायक राजेंद्र गर्ग ने पंचायत गतवाड के भराड़ी बाजार को किया सेनेटाइज।

0
2259
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! वैश्विक महामारी कोरोना जो एक भयंकर आपदा बनकर पूरे विश्व के लिए खतरा बनकर उभरी है ,उससे सभी देशों की आर्थिक स्थिति पर भी असर पड़ रहा ,परतुं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश मे जो लॉक डाउन लगा कर इस बीमारी पर रोक लगाने में सफलता मिली है उसकी तारीफ पूरा विश्व कर रहा है यह बात घुमारवीं विधानसभा विधायक राजेन्द्र गर्ग ने आज अपने बयान में कही,उन्होंने आज भराड़ी बाज़ार में रह रहे छः प्रवासी परिवारों को राशन वितरण किया व मास्क बांटे। इसके साथ ही उन्होंने गतवाड पंचायत के अंतर्गत आने वाले भराड़ी बाज़ार को भी सेनेटाइज किया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि हिमाचल सरकार ,केंद्र सरकार के दिशा निर्दशों पर कार्य कर रही है व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के सख्त व जनहित निर्णयों के कारण ही हिमाचल प्रदेश में इस महामारी पर लगाम लगा जा सकी है,अतः तीन मई तक जो पूरे भारत मे लॉक डाउन घोषित किया गया है उसका सभी क्षेत्र वासी पालन करे ताकि इस आपदा से बचा जा सके।

राजेंद्र गर्ग ने लोगों से अपील की सभी घर मे रहे व सुरक्षित रहे,साथ ही देश के प्रधानमंत्री ने जो निर्णय देश हित को लेकर किया है उसकी पालना करे।इस अवसर पर ब्लॉक समिति सदस्य चमन शर्मा, वार्ड सदस्य अजय शर्मा ,सुनील कुमार व ग्रामीणों में कामराज शर्मा, सुरेश धीमान, सुनील ने अपना योगदान दिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखघुमारवीं ! अलगाव में रखे 55 में से 14 लोगों को आज बसो के माध्यम अपने अपने घरों को भेज दिया !
अगला लेखशिमला ! जिन क्षेत्रों में अगले 7 दिनों में कोई नया मामला नहीं आएगा, वहां आंशिक छूट प्रदान की जाएगी- मख्यमंत्री !