शिमला ! शिमला संसदीय क्षेत्र के विधायको और पूर्व विधायकों के साथ लोक सभा चुनाव प्रभारी रोहित ठाकुर की बैठक !

0
2064
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 02 अप्रैल [ विशाल सूद ] ! लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारी में जुट गई है इसी कड़ी में आज शिमला संसदीय क्षेत्र को लेकर कांग्रेस के चुनाव प्रभारी व मंत्री रोहित ठाकुर ने कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में क्षेत्र के विधायक और पूर्व विधायकों के साथ बैठक कर चुनाव में जीत दिलवाने को लेकर मंथन किया। रोहित ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार के 15 महीने के विकास कार्यों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जाएगी और प्रदेश की चारों सीट पर जीत दर्ज करेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रोहित ठाकुर ने कहा कि शिमला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद का पिछले पांच वर्षों का कार्यकाल निराशाजनक रहा है क्षेत्र में कोई विकास कार्य को सांसद नही करवा पाए जबकि प्रदेश सरकार ने डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में ही विभिन्न विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया है और अपनी चुनावी गारंटी को भी पूरा करने की दृष्टि से कार्य किया है।

शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा के सांसद सुरेश कश्यप पांच वर्षों के कार्यकाल में डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद कोई विशेष पैकेज या योजनाएं नहीं ला पाए और ना ही अपने किए गए वादों को पूरा कर पाए। ऐसे में कांग्रेस लोकसभा चुनाव में प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और स्थानीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाकर जीत दर्ज़ करेगी।

हाल ही में प्रदेश सरकार को जिस प्रकार गिराने की कोशिश की गई यह भी एक मुख्य मुद्दा रहेगा।प्रदेश सरकार पर अधिक लोन लेने के भाजपा के आरोप के जवाब में रोहित ठाकुर ने बताया कि सरकार विकास कार्यों के लिए नियमों के अनुसार कर्ज़ ले रही है जबकि पूर्व की भाजपा सरकार ने प्रदेश को कर्ज के रूप में एक बड़ा बोझ दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस कार्यालय पहुंचे संजय अवस्थी, फूल मालाओं के साथ किया गया स्वागत !
अगला लेखचम्बा ! मेडिकल कॉलेज में सामने आया नवजात शिशु की अदला-बदली का मामला, जांच के लिए कमेटी का किया गया गठन !