शिमला ! इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बीजेपी अध्यक्ष बोले वेंटीलेटर पर है कांग्रेस सरकार !

0
792
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 02 अप्रैल [ विशाल सूद ] ! ठियोग के पूर्व विधायक रहे स्वर्गीय राकेश वर्मा की धर्मपत्नी इंदु वर्मा बीजेपी में शामिल हो गई है। मंगलवार को उन्होंने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राजीव बिंदल की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की। साल 2022 में टिकट न मिलने से नाराज होकर इंदु वर्मा ने भाजपा छोड़ कांग्रेस ज्वाइन की थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हालांकि कांग्रेस ने भी इन्हे टिकट नहीं दिया था। इसके बाद इंदु वर्मा ने आजाद प्रत्याशी चुनाव लड़ा था। चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने उनका पटका, टोपी और माला पहना का पार्टी में स्वागत किया। इंदु वर्मा के साथ जिला परिषद सदस्य पूर्व जिला परिषद सदस्य सहित कई लोगों ने बीजेपी का दामन थामा हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल कहा कि प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के लिए अनेकों प्रकार के हथकंडे अपनाए। महिलाओं और बेरोजगार युवकों को झूठे प्रभोलन दिए। कांग्रेस पार्टी द्वारा झूठी गारंटी देकर कहा गया कि पहली कैबिनेट के अन्दर 22 लाख बहनों को 1500 रूपये और बेरोजगार युवकों को 1 लाख सरकारी नौकरियां देंगे। परन्तु सत्ता में आने के बाद सीएम सुक्खू ने कहा कि हम 5 साल के लिए चुन के आये है, हम अपने काम को करेंगे। पहली कैबिनेट में 1 लाख सरकारी नौकरियां देना तो दूर, नौकरियां देने वाला संस्थान ही बंद कर दिया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार तीन महीने तक हिमाचल प्रदेश की जनता को एक राग-अलापा करती रही कि खजाना खाली है। तीन महीनों के बाद कांग्रेस सरकार श्वेत पत्र लाई और कहा गया कि देश पर बहुत बड़ा कर्ज है। श्वेत पत्र लाकर 75 हजार करोड़ रुपये का कर्ज दिखाया गया और 75 हजार करोड़ में से 62 हजार करोड़ कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश की जनता को दिया।

15 महीनों में ही कांग्रेस सरकार ने 18 हजार करोड़ रुपये का कर्ज ले लिया। उन्होंने कहा कि आपदा के समय भारतीय जनता पार्टी चट्टान की तरह से हिमाचल प्रदेश की जनता के साथ और सरकार के साथ खड़ी रहीं। परन्तु इस सरकार ने बीजेपी को कोसने का काम किया।

उन्होनें कहा कि 18 महीने का समय कांग्रेस की सरकार ने केवल बीजेपी को गाली देकर के समाप्त करके प्रदेश की जनता की अपेक्षाओं को दरकिनार कर दिया और चुनाव आते ही फिर से नई काठ की हांडी में डाल करके परोसने का काम शुरू कर दिया। नई गारंटिया नए तरीके से नए फार्म भरने का काम शुरू किया। कहा कि हिमाचल की जनता बखूबी जान गई है कि वर्तमान सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है और अब यह सरकार वेन्टिलेटर पर जा चुकी है।

यह हिमाचल की जनता जान गई है। अगर 5-7 साल में जो भी विकास हिमाचल प्रदेश का हुआ है तो उसके पीछे केवल और केवल नरेंद्र मोदी की सरकार है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वालों का कारवां लंबा हो रहा है और यह कड़ी अभी जारी रहेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! पूर्व शिक्षा मंत्री आशा कुमारी ने पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश भाजपा पर बोला जमकर हमला !
अगला लेखसोलन ! प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारतवर्ष उभरा सशक्त राष्ट्र के रूप में : सुरेश कश्यप !