बिलासपुर ! लोकसभा चुनाव व छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर जल्द कांग्रेस हाईकमान उम्मीदवारों के नाम की करेगी घोषणा !

0
990
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 02 अप्रैल [ राकेश शर्मा ] ! हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर जल्द कांग्रेस हाईकमान उम्मीदवारों के नाम की करेगी घोषणा. यह कहना है हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संदीप संख्यान का.

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बिलासपुर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान संदीप संख्यान ने कहा कि 06 अप्रैल को कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक दिल्ली में आयोजित होगी जिसमें चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा होगी और उन्हें पूरी उम्मीद है 08 अप्रैल तक कांग्रेस हाईकमान लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव को लेकर उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी.

साथ ही संदीप संख्यान ने कहा कि मंडी लोकसभा सीट से सांसद प्रतिभा सिंह दुबारा चुनाव लड़ती है तो वह ज़रूर चुनाव जीत जायेंगी क्योंकि उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह लीगेसी व मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु की कार्यशैली रहेगी.

वहीं संदीप संख्यान ने कांग्रेस पार्टी के छह बाग़ी विधायकों का भाजपा में शामिल होने व सभी सीटों पर भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा द्वारा धनबल व छलबल की राजनीति ने प्रदेश को प्रभावित करने का काम किया है जिसे जनता देख रही है और इसका जबाव आगामी लोकसभा चुनाव व छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव में देखने को मिलेगा.

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! राज्यस्तरीय ग्रीष्मोत्सव मेले के सफल आयोजन के लिए सभी समितियां के साथ निरंतर बैठकों का दौर जारी !
अगला लेखमुख्य निर्वाचन अधिकारी ने एपिक कार्डों का समयबद्ध वितरण करने के दिए निर्देश !