धर्मशाला ! सदन में भाजपा विधायकों को निष्कासित कर कांग्रेस ने बचाई है सरकार : जयराम ठाकुर !

0
690
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला , 02 अप्रैल ! हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनावों के साथ 9 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होते हैं तो निश्चित तौर पर केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के साथ प्रदेश में भी भाजपा की सरकार बनेगी यह बात नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंगलवार को धर्मशाला के नरवाणा में आयोजित परिचय बैठक में शिरकत करते हुए कही।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में बहुमत होने के बावजूद कांग्रेस प्रत्याशी हार गए, नैतिकता के आधार पर सीएम को उसी दिन त्यागपत्र दे देना चाहिए था। राज्यसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस ने 15 भाजपा विधायकों को विधानसभा से निष्कासित कर दिया, यदि भाजपा के 15 विधायकों को सस्पेंड न किया होता तो बजट पारित न होता और सरकार उसी दिन गिर जाती। सरकार ने सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि 3 निर्दलीय विधायकों ने अपने इस्तीफे प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष को सौंप दिए हैं, लेकिन उन्हें स्वीकार नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा ने सरकार को नाकामियों और झूठे वादों से तंग आकर, प्रदेश की मातृशक्ति और युवा शक्ति को उपेक्षा के कारण ही जनहित में अपनी विधायकी की परवाह नहीं की। प्रदेश के लोगों के हित के लिए नौ विधायक फिर से चुनाव में हैं।उन्होंने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है तो धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के झूठी गारंटियों से प्रदेश के लोग परेशान हैं। अब तो माताएं और बहनें भी सरकार को कहने लगी हैं कि आपके 1500 रुपये नहीं चाहिए, इन्हें अपने ही पास रखो।

जयराम ठाकुर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का एक दशक का कार्यकाल पूरा हो गया है, दूसरे दशक के कार्यकाल की मोदी सरकार शुरूआत करने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज करीब एक हजार लोग प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य बने हैं, इसलिए सभी को बधाई।

जयराम ठाकुर ने कहा कि हमारा लक्ष्य उपचुनाव में धर्मशाला से सुधीर शर्मा को विजय दिलाने का है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला से जो कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं, उन सभी को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से एक जुट है और पूड़ी निष्ठा के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में लगे हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री की एक बढ़कर एक जनहितैषी योजनाओं के कारण देश की दशा और दिशा बदली है। आज हम भारत को विकसित बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं आज हर भारतीय विकसित भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है। भारत को विकसित बनाने के लक्ष्य को गति देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारी बहुमत से प्रधानमंत्री बनाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! समग्र शिक्षा के बेहतर कार्यान्वयन से अबकी बार हिमाचल को मिले रिकार्ड 966 करोड़, स्टार्स प्रोजेक्ट के लिए भी 305 करोड मिले !
अगला लेखचम्बा ! पूर्व शिक्षा मंत्री आशा कुमारी ने पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश भाजपा पर बोला जमकर हमला !