चम्बा ! मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल में लगी आग , फायर ब्रिगेड ने समय पर पहुंच कर टाला एक बड़ा हादसा ।

0
675
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! 2 अप्रैल [ शिवानी ] सोमवार को मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चम्बा की चौथी मंजिल में अचानक से आग लग गई, जिस वजह से कुछ मरीजों की फाइलें जल गई। गनीमत यह रही की कोई भी मरीज और ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी आग की चपेट में आने से बच गए ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ये हादसा करीब सोमवार सुबह सवा दस बजे हुआ,अचानक चौथी मंजिल के एक कमरे में धुआं उठने लगा । ये देख कर सब लोगों में भगदड़ मच गई । ड्यूटी पर तेनात स्वास्थ्य कर्मचारी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने लगे ।

इतने में इसकी सूचना पुलिस विभाग व फायर ब्रिगेड को दी गई । सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया । इस आग में कुछ मरीजों की फाइलें एक किनारे से जल चुकी हैं । फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया और मरीजों का रिकॉर्ड नस्ट होने से बचा लिया ।

सूचना मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी संजीव चौधरी टीम सहित मौके पर पहुंचे और ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य कर्मियों के बयान दर्ज किए । उन्होंने बताया कि कमरे में लगे हीटर पर एक कागज गिर गया था जिसने आग पकड़ ली थी । और देखते ही देखते आग फैल गई । पुलिस टीम जांच मे जुटी है और आग लगने की सच्चाई जांच के बाद स्पष्ट है जाएगी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! बैसाखी के दिन खोले जाएंगे विश्व प्रसिद्ध कार्तिक स्वामी मंदिर के कपाट !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल उच्च न्यायालय में सीपीएस मामले की अगली सुनवाई 22 अप्रैल को !