शिमला ! वेंटिलेटर पर है सुक्खू सरकार, ले रही अंतिम सांसे: जयराम ठाकुर !

0
582
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 01 अप्रैल [ विशाल सूद ] ! पूर्व मुख्यमंत्री एवम नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्यसभा चुनाव के बाद अल्पमत में चल रही सुक्खू सरकार चंद दिनों की मेहमान है। पूरी तरह वेंटिलेटर पर आ चुकी ये सरकार अंतिम सांस ले रही है। जनता की चिंता छोड़ कांग्रेसी नेता कुर्सी के अंतर्कलह में उलझे हुए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

15 माह में एक भी गारंटी पूरी नहीं हुई है। बेरोजगार रोजगार और महिलाएं 1500 रुपये मिलने की राह देख रही हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपनी पूरी ताकत विकास के बजाय सरकार बचाने में लगा रखी है। जयराम ठाकुर साेमवार काे मंडी के भीमाकाली मंदिर परिसर में आयोजित मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान सत्ता प्राप्ति के लिए कांग्रेस ने प्रदेश की जनता से कई बड़े वादे किए थे। अब उन्हें पूरा करने से कन्नी काट रहे हैं। मुख्यमंत्री सुक्खू सत्ता में आने के बाद खजाना खाली होने का रोना रो रहे हैं,जबकि आए दिन अपने चहेतों को मलाई बांट रहे हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कांग्रेसी हमसे पूछते थे कि राज्यसभा में प्रत्याशी तो उतार दिया मगर जीतेंगे कैसे। अब पूछ रहे हैं कि भाजपा प्रदेश में सरकार बनाने के लिए बहुमत कहां से लाएगी। जैसे राज्यसभा में भाजपा प्रत्याशी हर्ष महाजन की जीत हुई ठीक वैसे ही आने वाले दिनों में भाजपा की सरकार बनेगी और कांग्रेसी देखते रह जाएंगे।

प्रदेश में विकास कार्य पूरी तरह से ठप पड़े हुए हैं। चुनाव में हार के डर से कांग्रेसी मैदान छोड़कर भाग रहे हैं। एक दूसरे को धक्का देने में लगे हैं जबकि भाजपा एकजुट होकर मैदान में उतर चुकी है। लोकसभा की चारों और विधानसभा उपचुनाव में पार्टी की जीत तय है।

उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के नारे को पूरा करने के लिए दिन रात कड़ी मेहनत करें। केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता को अवगत करवाएं। उन्होंने इंदिरा मार्केट में लगे नमो टी स्टाल पर विधायकों के साथ चाय की चुस्की ली।

इससे पहले मां भीमाकाली मंदिर में प्रत्याशी सुश्री कंगना रनौत के साथ पूजा अर्चना की। उनके साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल भी साथ रहे। उन्होंने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया और 2014 और 2019 की तरह बड़ी जीत दिलाने के लिए समर्पण भाव से काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को वजह से ही पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मोदी सरकार के 10 सालों में हिमाचल रेल नेटवर्क से देश के बड़े शहरों से जुड़ा : अनुराग ठाकुर !
अगला लेखमंडी ! चाय की चुस्कियों के साथ मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर की गई चर्चा !