बिलासपुर ! भारत केसरी,अजमेरपुर बिलासपुर केसरी रहेगा आकर्षण ! 

0
489
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 01 अप्रैल [ राकेश शर्मा ] ! घुमारवीं उपमंडल की उपतहसील भराड़ी में 2 अप्रैल से 4 अप्रैल तक होने वाले ज़िला स्तरीय अजमेरपुर ग्रीष्मोत्सव की तैयारियों को लगभग पूरा कर लिया गया है ,मेला कमेटी प्रधान करतार सिंह चौधरी ने बताया कि इस बार मेले को और आकर्षक बनाने के लिए कमेटी के हर सदस्य ने बढ़चढ़कर भाग लिया है और अजमेरपुर के तहत आने वाली हर पंचायत को मेले से जोड़ा गया है।उन्होंने बताया कि मेले का शुभारंभ 2 अप्रैल को उपमंडलाधिकारी घुमारवीं गौरव चौधरी करेंगे व 4 अप्रैल को समापन गौ सेवा समिति पडयालग के प्रधान, व्यवसायी व समाजसेवी राम चंद बरूर करेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि 2 अप्रैल को रात्रि सांस्कृतिक कार्यक्रम के मुख्याथिति शगुन चड्डा विनायका पब्लिक स्कूल लदरौर के चेयरमैन होंगे व 3 अप्रैल को दिन के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के मुख्याथिति आशीष सिंह राजपूत परवाणू के व्यवसायी व निजी कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर होंगे। 3 अप्रैल को रात्रि कार्यक्रम के मुख्याथिति समाजसेवी व व्यवसायी कमलदेव राव होंगे।

4 अप्रैल को अंतिम सांस्कृतिक संध्या के मुख्याथिति समाजसेवी ,रजत ज्वेलर्स के मालिक व रजत बॉयोटेक लैब के संचालक सतीश सोनी व विनोद सोनी होंगे।उन्होंने बताया कि अजमेरपुर मेले में हिमाचली कलाकरों को महत्व दिया जाता है ताकि हमारी संस्कृति जीवंत रहे। 4 अप्रैल को होने वाला दंगल भी इस बार आकर्षक होगा। जिसमें बडी माली, छोटी माली, अजमेर‌पुर बिलासपुर केसरी, स्पेशल कुश्ती भी करवाईजायेगी।

देश प्रदेश के बडे – बडे पहलवानी को भी निमंत्रण देकर बुलाया है। करतार सिंह चौधरी ने बताया कि 2 अप्रैल को मेले के शुभारंभ में समस्त पंचायतों के प्रतिनधि ,महिला मंडल ,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ,व आम जनता शोभायात्रा में भाग ले ताकि मेले की शोभा बढ़े।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! विकसित भारत संकल्प पद यात्रा बेहद खास : जीतराम कटवाल !
अगला लेख!! राशिफल 02 अप्रैल 2024 मंगलवार !!