शिमला ! गीता कपूर, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने शिमला में एसजेवीएन द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का किया उद्घाटन !

0
603
'खबर हिमाचल से' - चित्र 'खबर हिमाचल से' - चित्र
'खबर हिमाचल से' - चित्र 'खबर हिमाचल से' - चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 11 मार्च [ विशाल सूद ] ! गीता कपूर, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने आज कारपोरेट मुख्यालय, शिमला में आईजीएमसी ब्लड बैंक, शिमला के सहयोग से एसजेवीएन द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर श्री चन्‍द्र शेखर यादव, कार्यकारी निदेशक (मा.सं.) और एसजेवीएन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गीता कपूर, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने इस अवसर पर कहा कि समुदाय की सेवा करने की एसजेवीएन की प्रतिबद्धता प्रत्‍येक वर्ष रक्तदान शिविर के सफल आयोजन में एक शक्तिशाली प्रेरणा के रूप में कार्य करती है। यह रक्तदान शिविर शिमला एवं निकटवर्ती विभिन्न अस्पतालों के रोगियों के लिए ब्‍लड की आवश्‍यकताओं को पूरा करने के लिए उपयोगी साबित होगा।

गीता कपूर ने कहा कि एसजेवीएन समाज की बेहतरी में योगदान देने के लिए विभिन्न कल्याणकारी उपायों को अपना रहा है। उन्होंने कहा कि हमेशा की तरह एसजेवीनाइट्स समाज में परोपकारी सहयोग देने में अग्रणी रहे हैं और उन्होंने इस पुनीत कार्य में बड़ी संख्‍या में भागीदारी पर प्रसन्नता व्यक्त की। कर्मचारियों तथा उनके परिजनों, सतलुज श्री लेडीज क्लब, शिमला और संविदारत कर्मियों ने 187 यूनिट्स रक्‍तदान किया।

जिन्होंने इस जीवनदायक रक्‍तदान शिविर में स्वेच्छा से भाग लिया। उन्होंने बताया कि वर्तमान वित्तीय वर्ष के दौरान एसजेवीएन के विभिन्न कार्यालयों एवं परियोजनाओं द्वारा आयोजित रक्‍तदान शिविरों में 703 यूनिट्स रक्‍तदान किया गया।

रक्‍तदाताओं के महान प्रयासों को मान्‍यता देने एवं उनके बहुमूल्य योगदान की सराहना करने के लिए एसजेवीएन के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा रक्‍तदाताओं को स्मृति चिन्ह और प्रमाण-पत्र प्रदान किए गए।

डॉ. सैवी धोरटा ने ब्लड बैंक, इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज, शिमला की टीम के साथ एसजेवीएन के स्वयंसेवकों की सहायता से रक्‍तदान शिविर का सफलतापूर्वक संचालन किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! हिमकेयर के अंतर्गत स्मार्ट कार्ड बनाने के लिए वेबसाइट पर दस्तावेजों को अपलोड कर निर्धारित प्रीमियम का करें भुगतान !
अगला लेख!! राशिफल 12 मार्च 2024 मंगलवार !!