सिरमौर ! राजगढ़ में युवा कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक हुई  संपन्न ! 

0
309
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर ,22 फरवरी !  ब्लाक युवा कांग्रेस पच्छाद द्वारा आज राजगढ़ में जिला स्तरीय युवा कांग्रेस की एक बेटी का आयोजन किया गया बैठक में नव नियुक्त प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप सुर्या विशेष रुप से उपस्थित रहे यह जानकारी देते हुए जिला सिरमौर युवा कांग्रेस अध्यक्ष विरेंद्र झालटा ने बताया कि इस बैठक में जिला सिरमौर के सभी विधानसभा क्षेत्रों के युवा कांग्रेस की पदाधिकारियों ने भाग लिया और युवा कांग्रेस की गतिविधियों की समीक्षा की गई और आगामी समय के लिए कार्य योजना तैयार की गई ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दीप सुर्या ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आम जन मानस के कल्याण के लिए अनेक जन कल्याण कारी योजनाएं आरंभ की गई है । ताकि समाज के सभी वर्गों का एक समान व समग्र विकास हो सके । और इसके लिए एक व्यापक प्रचार तंत्र तैयार किया गया है । ताकि सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं का हर पात्र व्यक्ति को लाभ मिल सके और समाज का हर अंतिम व्यक्ति सरकार की योजनाओं का लाभ उठा सकें ।

प्रदेश सरकार प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने के लिए कृतसंकल्प है । युवाओं को संबोधित करते हुए प्रदीप सुर्या ने कहा कि वे प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याण कारी योजनाओं को आम जन मानस तक पहुंचाने का कार्य करें । ताकि हर पात्र व्यक्ति सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके । इस मौका पर बोलते हुए प्रदीप सुर्या केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे ओर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का 10 सालों कार्यकाल पूर्ण रुप से निराशाजनक रहा है ।और अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है । और आज देश का बेरोजगार सड़को पर है ।

मंहगाई सातवें आसमान पर है । काले धन व हर खाते में 15 लाख जैसे वादे 10 सालों के बाद भी पूरे नहीं हो पाये । और अब देश की जनता अपने आप को ठंडा सा महसूस कर रही है । इससे पहले यहां पंहुचने पर प्रदीप सुर्या का युवा कांग्रेस के कार्यकताओं ने भव्य स्वागत किया और नये बस स्टेंड से लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह तक ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत रैली निकाली इस मौका पर योगेश हाड़ा प्रभारी प्रदेश युवा कांग्रेस ,अखिल अग्निहोत्री प्रदेश उपाध्यक्ष,मनीष भगनाल अध्यक्ष पच्छाद युवा कांग्रेस,अजय भारद्वाज अध्यक्ष युवा कांग्रेस रैणुका,अरुण भारद्वाज अध्यक्ष युवाओं कांग्रेस शिलाई सहित युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! चेतना संस्था के रजत जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में किया गया निशुल्क कैंसर जांच शिविर का आयोजन !
अगला लेखशिमला ! चार दिन तक चली बजट पर चर्चा का सीएम ने दिया जवाब !