बिलासपुर ! जिला के विभिन्न विभागों के अंतर्गत लंबित मामलों में आई गति : आबिद हुसैन सादिक !

0
450
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ,22 फरवरी [ राकेश शर्मा ] ! वन संरक्षण अधिनियम के तहत जिला के विभिन्न विभागों के अंतर्गत लंबित मामलों में गति आई है। उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने आज बचत भवन में वन संरक्षण अधिनियम के अंतर्गत मामलों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह जानकारी दी ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि लोक निर्माण विभाग, जल शक्ति विभाग, पुलिस, शिक्षा, युवा सेवा एवम खेल मामले विभाग, उद्योग विभाग ,जिला लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय सहित 62 मामलों पर बैठक के अंतर्गत समीक्षा की गई।

उन्होंने संतोष जगाया की अनेक मामलों में प्रगति आंकी गई है। उन्होंने कहा कि समिति का कार्य मामलों की समीक्षा कर इसे पूर्ण करने के लिए गति प्रदान करना है। उन्होंने अधिकारियों से परस्पर सहयोग प्रदान कर सभी मामलों के निपटारण के लिए प्रयास करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि अधिकारी बैठक में उपस्थिति सुनिश्चित करें अन्यथा कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बैठक में वन मंडल अधिकारी मुख्यालय अश्वनी शर्मा तथा संबद्ध विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! किसान सम्मान निधि योजना के अंतर्गत बैंक अकाउंट के साथ डीबीटी के लिए लोक मित्र केंद्र में करें संपर्क !
अगला लेखबिलासपुर ! बजट किसी भी राज्य के विकास और लोगों के कल्याण का डॉक्यूमेंट होता है : जीतराम कटवाल !