शिमला ! सदन में जाने से पहले ही विपक्ष का कांग्रेस की गारंटी को लेकर प्रदर्शन ! 

0
714
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ,21 फरवरी [ विशाल सूद ] ! हिमाचल प्रदेश विधानसभा बजट सत्र के दौरान आज सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही विपक्ष ने सरकार के खिलाफ़ विधान सभा परिसर में प्रर्दशन किया। विपक्ष ने सरकार पर झूठ के सहारे सरकार चलाने के आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले दस गारंटी दी थी जिनमें से एक भी गारंटी पुरी नहीं की गई है और प्रदेश की जनता को सरकार गुमराह कर रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लगातार झूठ पर झूठ बोल रहे हैं ।सदन के भीतर भी झूठे आंकड़े पेशकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। प्रदेश में लूट और भ्रष्टाचार का माहौल है।हिमाचल प्रदेश में इंडस्ट्री सेक्टर को पूरी तरह से तबाह किया गया है और उद्योग हिमाचल से पलायन कर रहे हैं। इसके पीछे भी मुख्यमंत्री के करीबी लोगों का ही हाथ है और मुख्यमंत्री को भी इसकी जानकारी है बावजूद इसके मुख्यमंत्री कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

पहले बजट में जो मुख्यमंत्री ने घोषणाएं की थी वे भी अभी तक प्रदेश में योजना का रूप लेकर लागू नहीं हो पाई हैं और अब दूसरे बजट में भी मुख्यमंत्री ने झूठी घोषणाएं कर रहे हैं जिसे विपक्ष बर्दाश्त नहीं करेगा।

वहीं विपक्ष के आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि विपक्ष सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह की प्रदर्शन और बेबुनियाद आरोप लगा रहा है जबकि सरकार ने हर वर्ग के हित में बजट पेश किया है। विपक्ष बजट देखकर विचलित हो गया है इसलिए इस तरह के आरोप लगा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! झुगी झोंपड़ी में रहने वाले जरूरतमंद 130 बच्चो को सफाई के बारे मे शिक्षा दी गई !
अगला लेखशिमला बल्क ड्रग पार्क के निर्माण में देरी से सदन में हंगामा !