चम्बा ! भारी बारिश के कारण जगह जगह रास्ते हुए बंद, कई क्षेत्रों का कटा जिला मुख्यालय से संपर्क !

0
480
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 21 फरवरी [ शिवानी ] ! पिछले दो दिनों से जिले में हो रही भारी बारिश के कारण जगह जगह रास्ते बंद हों गए है। अगर बात करे चुराह विधानसभा क्षेत्र की तो इस क्षेत्र में 21, सड़के बारिश और भूसंखलन के कारण बाधित हो गई है। जिस कारण 40, पंचायतों से भी अधिक रहने वाले लोग मुख्यालय से कट चुके है और यातायात भी प्रभावित हुआ है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बताते चले कि क्षतिग्रस्त हुई इन सड़को को पक्के पहाड़ की कटाई करके बनाया गया हैं और सड़क के नीचे हजारों फीट गहरी खाई है जिसमे नए सिरे से डंगा लगाना, लोक निर्माण विभाग को किसी चुनौती से कम नहीं होगा। तस्वीरों में साफ तोर से देखा जा सकता है कि पीडब्ल्यूडी विभाग के लोग कैसे एक रस्सी के सहारे अपनी जान को जोखिम में डालकर इस चन्नोती भरे कार्य को करने में जुटे हुए है।

इसकी विस्तृत जानकारी देते हुए चुराह उपमंडल लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता जोगिंद्र शर्मा ने बताया कि आज चम्बा तीसा मुख्य मार्ग की सड़क रखालू के समीप पूरी तरह धस गई थी और टूट गई थी लोक निर्माण विभाग चुराह मंडल के अधिशासी अभियंता जोगिंदर शर्मा ने बताया की विभाग तत्परता से इस मार्ग को खोलने में जुट गया है और जल्दी ही मार्ग वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि विभाग के कर्मचारीयो ने बड़ी मेहनत के साथ इस गहरी खाई में सड़क को छोटे वाहनों के लिए डगे लगाकर खोल दिया है और हमारा प्रयास रहेगा की जल्द से इस टूटे हुए रास्ते को ठीक करके बड़ी गाड़ियों के लिए भी बहाल कर दिया जाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला बल्क ड्रग पार्क के निर्माण में देरी से सदन में हंगामा ! 
अगला लेखचम्बा ! भारी बारिश से सड़को के साथ साथ दुकानों में भी घुसा सीवरेज का गंदा पानी, खुली नगरपालिका चम्बा की पोल !