चम्बा ! हिमाचल पथ परिवहन निगम सेवानिवृत्त कल्याण मंच की मासिक बैठक पुराने बस अड्डा में हुई !

0
621
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,09 दिसंबर [ ज्योति ] ! हिमाचल पथ परिवहन निगम सेवानिवृत्त कल्याण मंच की मासिक बैठक पुराने बस अड्डा परिसर सपड़ी मुहल्ला में हुई। बैठक की अध्यक्षता उपाध्यक्ष भूपिन्द्र जसरोटिया ने की।बैठक में सेवानिवृत्त कर्मचारियों की मुख्य समस्याओं पर चर्चा हुई,जिसमें दो हजार सोलह के बढ़े हुए वेतनमान का एरियर अभी तक नहीं दिए जाने पर गहरा रोष प्रकट किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मैडिकल बिलों का भुगतान जल्द करने की मांग रखी गई। 65-70-75 वर्ष पूरे कर चुके सेवानिवृत्त कर्मचारियों को पांच दस पंद्रह प्रतिशत की पैंशन में बढ़ोतरी करने का आहावान किया।साथ ही एक पत्र के द्वारा उपमुख्यमंत्री मंत्री मुकेश अग्निहोत्री से यह मांग रखी गई कि टिकट लेने की पूरी जिम्मेदारी अन्य राज्य हरियाणा दिल्ली की तरह पूर्ण रूप से सवारी पर डाली जाए।

आजकल लोग कोने कोने में पढ़े लिखे हैं,कानून समझते हैं। सवारी पर टिकट की जिम्मदारी होने से सभी मांग कर टिकट लेंगे,जिससे निगम में आए की बढ़ोतरी होगी।इस प्रयोग को लगभग एक साल अपना कर देखा जाए। हर मुख्य जगह गाड़ी का निरीक्षण किया जाए। यह सुझाव सेवानिवृत्त कर्मचारियों के अनुभव को सामने रखकर सामुहिक रूप से दिया गया।

प्रदेश उपाध्यक्ष शक्तिप्रशाद ने निदेशक परिवहन विभाग व मुख्यमंत्री से भी सभी मांगों को पूरा करने की मांग सामने रखी,छः सेवानिवृत्त कर्मचारियों को हिमाचली टोपी पहना कर सम्मानित भी किया गया।बैठक में बिषन चंद,सरवन,देस राज,कर्म चंद, गोपाल, ओमप्रकाश, रविन्द्र, सुखदेव, नारायणी देवी, शराफत व आनंद कुमार मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 09 दिसंबर 2023 शनिवार !!
अगला लेखशिमला ! आउटलुक ट्रैवलर अवार्ड्स-2023 में हिमाचल कोे दिए दो पुरस्कार !