चम्बा ! कुलदीप पठानिया 12 दिसंबर को कुडेरा-ककीरा पेयजल योजना का करेंगे लोकार्पण ! 

0
810
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ,09 दिसंबर ! विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया भटियात विधानसभा क्षेत्र के तहत ककीरा में 12 दिसंबर को कुडेरा-ककीरा उठाऊ पेयजल योजना का लोकार्पण करेंगे।विभागीय प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि विधानसभा अध्यक्ष 12 दिसंबर को ककीरा में ककीरा-कटलू संपर्क मार्ग का शिलान्यास करने के साथ कुडेरा-ककीरा उठाऊ पेयजल योजना का लोकार्पण भी करेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष के जारी प्रवास कार्यक्रम के अनुसार वे 13 दिसंबर को चंबा विधानसभा क्षेत्र के तहत बगोथा में आयोजित होने वाले ‘एग्री-फैस्ट’ में मुख्य अतिथि होंगे। विधानसभा अध्यक्ष 14 दिसंबर को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला
ध्रूंबनेट के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करेंगे तथा दोपहर बाद लूहनी से भराणा दा बासा संपर्क मार्ग का भूमि पूजन भी करेंगे।

कुलदीप सिंह पठानिया इसी तरह 15 दिसंबर को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खरगट के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करने के साथ दोपहर बाद दुढाला-समलूना संपर्क मार्ग का भूमि पूजन करेंगे।

विधानसभा अध्यक्ष 16 दिसंबर को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गोला के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि भाग लेंगे । वे सांय धर्मशाला के लिए रवाना होंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! स्पोर्ट्स एसोसिएशन की बैठक का आयोजन पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस सुन्नी में किया गया !
अगला लेखशिमला ! आपदा में बेहतरीन काम करने वाले वॉरियर्स को सम्मानित करेगी जय हिंद फाऊंडेशन !