शिमला ! जुब्बल कोटखाई को आदर्श विधानसभा बनाना लक्ष्य – शिक्षा मंत्री !

0
2049
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला, 04 जून -शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने आज जुब्बल उपमंडल के अंतर्गत नकराडी पंचायत में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए हम प्रतिबद्ध हैं ताकि जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र को पूरे प्रदेश में एक आदर्श विधानसभा के रूप में स्थापित किया जा सके।

उन्होंने कहा कि विकास एक निरंतर प्रक्रिया है जिसके तहत इस विधानसभा क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं सुदृढ़ की जाएंगी ताकि यहां के लोगों की आर्थिकी में वृद्धि सुनिश्चित हो सके।

उन्होंने कहा कि सड़कें हमारे लिए भाग्य रेखाएं है और सड़कों के बिना विकास संभव नहीं है। इसी के दृष्टिगत सड़कों के सुधारीकरण के लिए उचित कदम उठाए जा रहे हैं।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि नकराडी गांव के लिए आ रही सड़क को पक्का करने के लिए पैसों का प्रावधान किया चुका है, जिसका निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि नकराड़ी के लिए 12 लाख रुपए की लागत से 63 केवी का ट्रांसफार्मर की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है और इस संबंध में टेंडर प्रक्रिया को पूर्ण किया जा चुका है।

उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन के लिए जमीन उपलब्ध होने पर बजट का प्रावधान किया जाएगा ताकि यहां के लोगों को सामुदायिक आयोजन करवाने में भी आसानी हो सके।

इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय जनता की समस्याओं को भी सुना और संबंधित अधिकारियों को उनका समयबद्ध तरीके से निपटारा करने के भी निर्देश दिए।

इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य कौशल मुंगटा, स्थानीय प्रधान वृज लाल नेपटा, कमांडेंट होम गार्ड आरपी नेपटा, बीडीसी उपाध्यक्ष ईश्वर जसटा, उपमंडल दंडाधिकारी राजीव सांख्यान सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! आम आदमी की सेवा के एजेंडे पर आगे बढ़ रही है सरकार – मुकेश अग्निहोत्री !
अगला लेखशिमला ! शिक्षा मंत्री ने किया झड़ग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास, 3 करोड़ से पूर्ण होगा निर्माण कार्य !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]