शिमला ! बेली राम वर्मा बने हिमाचल प्रदेश विज्ञान अध्यापक संघ जिला शिमला के अध्यक्ष !

0
819
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला [ सुन्नी ] , 04 जून [ हरीश गौतम ] ! रविवार को हिमाचल प्रदेश विज्ञान अध्यापक संघ, जिला शिमला की एक बैठक, लाल चंदन चंदेल की अध्यक्षता में आयोजित की गई जिसमें जिला शिमला के विभिन्न खण्डों से विज्ञान अध्यापकों ने भाग लिया। बैठक में विज्ञान अध्यापक संघ जिला शिमला के वर्ष 2023 से 2026 के लिए कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के लिए चुनाव किए गए जिसमें सर्वसम्मति से बेली राम वर्मा को अध्यक्ष चुना गया। महासचिव पद के लिए सुदर्शन चौहान को सर्वसम्मति से चुना गया। अन्य कार्यकारिणी के सदस्य को चुनने के लिए अध्यक्ष को अधिकृत किया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में नवनियुक्त अध्यक्ष बेली राम वर्मा और महासचिव सुदर्शन शर्मा ने कहा कि अध्यापकों एवं बच्चों के हित में विज्ञान अध्यापक संघ जिला शिमला हमेशा प्रयासरत रहेगा तथा राज्य कार्यकारिणी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य किया जाएगा। उन्होंने जिला शिमला के सभी विज्ञान अध्यापकों से आहवान किया है कि वे विज्ञान अध्यापक संघ को मजबूत बनाने के लिए सहयोग अवश्य करें।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आज हिमाचल प्रदेश विधानसभा “बाल सत्र” के मुख्यमंत्री का होगा चयन !
अगला लेखशिमला ! सुनील उपाध्याय एजुकेशनल ट्रस्ट शिमला शिमला में पंछी हमारे मित्र व एक परिवार एक औषधीय पौधा कार्यक्रम को दिया गया सफल रूप- सुरेन्द्र शर्मा !