चम्बा ! युवाओं का समाज और राष्ट्र सेवा में रहता है विशेष योगदान-कुलदीप सिंह पठानिया !

0
1182
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा , 4 जून [ शिवानी ] ! दरबार हॉल चम्बा में “दी हिमालयन गोट टैलेंट टीवी रियलिटी शो” का “प्रमोटर ऑफ सोशल एंड कल्चर हेरिटेज सोसाइटी” द्वारा आयोजन किया गया। जिसमें विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। रियलिटी शो में जिला के कोने-कोने से आए विभिन्न युवा कलाकारों ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि चूंकि जिला चम्बा की प्राचीन काल से ही गीत, संगीत, लोक नाट्य और कला संस्कृति में अपनी अलग पहचान है। जिला के हर क्षेत्र की अपनी ही कला और संस्कृति है। जिसका संरक्षण और इसे संजोए रखना अति अवश्यक है इसके के लिए इस क्षेत्र में रुचि रखने वाले जिला के हर युवा को एक मंच पर आने की जरूरत है।

उन्होंने सभी प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लेकिन उसे सही मंच देने की आवश्यकता है और युवाओं को अगर बेहतर अवसर व मंच प्रदान किया जाए तो वे आगे चलकर समाज व राष्ट्र-सेवा के लिए बेहतर काम कर पाएंगे।

कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि हिमाचल में प्रमोटर्स ऑफ़ सोशल एंड कल्चरल हेरिटेज संस्था द्वारा किए जा रहे प्रयास निश्चित तौर पर सराहनीय हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस मंच से कई प्रतिभागी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाकर प्रदेश व देश का नाम रोशन करेंगे।

गौरतलब है कि हिमाचल में प्रमोटर्स ऑफ़ सोशल एंड कल्चरल हेरिटेज संस्था द्वारा हिमालयन गॉट टैलेंट के नाम से इन दिनों प्रदेश भर में आगामी राज्य स्तरीय हिमालयन गॉट टैलेंट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गीत-संगीत और नाट्य कलाओं में रुचि रखने वाले युवाओं के ऑडीशन लिए जा रहे है।

इस दौरान बिधानसभा अध्यक्ष ने 12 जून को हिमाचल प्रदेश विधानसभा में होने वाले “बाल सत्र” के आयोजन की बात भी अपने संबोधन मे कही।

इस ऑडिशन कार्यक्रम में चम्बा  सदर के विधायक नीरज नैय्यर बिशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम में आयोजक की ओर से सभी मुख्य अतिथियों और ऑडिशन के जजों को सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर उपायुक्त चम्बा अपूर्व देवगन, पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव , एसडीएम चम्बा अरुण शर्मा, उपनिदेशक कृषि विभाग कुलदीप धीमान व तहसीलदार संदीप कुमार सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रदेश को नशा मुक्त बनाने के मकसद से शिमला में क्रिकेट मैदान में उतरेंगे लोकतंत्र के चारों स्तंभ के लोग !
अगला लेखचम्बा ! चुवाड़ी कस्बे की पेयजल योजना के सुधार एवं संवर्धन कार्य में व्यय होंगे 25 करोड – कुलदीप सिंह पठानिया !