धर्मशाला ! मुख्यमंत्री बुधवार को फतेहपुर की जनता को देंगे कई विकास परियोजनाओं की सौगात !

0
1038
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला , 30 मई ! मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने कांगड़ा प्रवास के अगले चरण में कल 31 मई को फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे इसी के साथ वीरवार को मुख्यमंत्री का 9 दिवसीय दौरा खत्म हो जाएगा मुख्यमंत्री अपने इस दौरे के दौरान फतेहपुर में करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं जनता को सौंपने के साथ-साथ क्षेत्र में पर्यटन विकास गतिविधियों को गति देने की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थलों का दौरा भी करेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री 31 मई को प्रातः सवा 11 बजे फतेहपुर के रैहन पहुचेंगे तथा साढ़े 11 बजे सकरी पुल का लोकार्पण करेंगे. उसके उपरांत हाड़ाचैक में पूर्व मंत्री स्वर्गीय सुजान सिंह पठानिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे मुख्यमंत्री 12:45 बजे रामलीला मैदान में जलशक्ति विभाग की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करने के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे उसके बाद वे फतेहपुर विश्राम गृह में जनसमस्याएं सुनेंगे।

मुख्यमंत्री शाम चार बजे पौंग डैम पहुंच कर महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे वहां से पौंग बांध के रैनसर टापू के लिए रवाना होंगे तथा बटरफ्लाई विहार का दौरा करेंगे वे साढ़े छह बजे पौंग डैम पहुंचने के बाद शराईं मंदिर में माथा टेेकेंगे तथा हिमाचल पंजाब लिंक ब्रिज साईट का दौरा करेंगे। उनका रात्रि ठहराव लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में होगा। उनका पहली जून को प्रातः सवा नौ बजे शिमला प्रस्थान का कार्यक्रम है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रधानमंत्री मोदी विश्व के सबसे लोक प्रिय नेता : टंडन !
अगला लेखकुल्लू ! बिजली महादेव मंदिर प्रबन्धक कमेटी ने रोपवे निर्माण को दी सशर्त मंजूरी !