बिलासपुर ! कॉल बांध पुनर्वास कॉलोनियों की मरम्मत व बहाली के लिए समीक्षा बैठक का आयोजन !

0
1158
????????????????????????????????????
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

 बिलासपुर ! जिला मुख्यालय बिलासपुर के बचत भवन में आज एनटीपीसी कोल बांध जल विद्युत परियोजना द्वारा स्थापित पुनर्वास कॉलोनियों जमथल, चम्योंन व कसोल में मरम्मत बहाली के कार्यों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई जिसमें संबंधित विभागों सहित एनटीपीसी के अधिकारी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
बैठक में उपायुक्त ने कसोल कॉलोनी में सीवरेज मेनहोल को ढक्कन लगाकर शीघ्र बंद करने के निर्देश जारी किए ताकि कोई जान माल का नुकसान ना हो। उन्होंने लोक निर्माण विभाग जल शक्ति विभाग विद्युत विभाग को इन कॉलोनियों में संबंधित मरम्मत कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को प्लॉटों के बीच बनी सार्वजनिक सीढ़ियों की शीघ्र मरम्मत करवाने और एनटीपीसी प्रबंधन को संतराम के घर में मलबे को शीघ्र हटाकर डंगा लगाने के निर्देश जारी किए।
 उन्होंने एनटीपीसी प्रबंधन और जल शक्ति विभाग को इन कॉलोनियों में सीवरेज लाइन का प्लान तैयार कर शीघ्र प्राक्कलन बनाकर एनटीपीसी को प्रस्तुत करने के निर्देश दिए ताकि जल्द से जल्द काम शुरू किया जा सके। उन्होंने संबंधित विभाग को खराब सोलर लाइटों की शीघ्र मरम्मत और चम्योंन कॉलोनी में भूमि का प्रावधान होने पर शीघ्र सामुदायिक भवन निर्माण करने के निर्देश दिए।
https://youtube.com/playlist?list=PLfNkwz3upB7OrrnGCDxBewe7LwsUn1bhs
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! तेलंगाना आगमन पर मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत !
अगला लेखचम्बा ! तेज बारिश के बाद दलदल से सड़के हुई अवरुद्ध, किसानों की फसल हुई तबाह !