बिलासपुर ! युवा उत्सव-2023 का आयोजन 8 जून को , पंजीकरण 5 जून तक ! 

0
1191
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 24 मई ! युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के निर्देशानुसार नेहरू युवा केंद्र राजसमंद द्वारा एक दिवसीय जिला स्तरीय युवा उत्सव 2023 कार्यक्रम का आयोजन 8 जून 2023 को बॉयज स्कूल बिलासपुर में किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कार्यक्रम के तहत चित्रकला (पेंटिंग), स्वलिखित कविता, मोबाइल फोटोग्राफी, भाषण व सामूहिक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने आज नेहरू युवा केंद्र बिलासपुर द्वारा आयोजित एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।

उपायुक्त ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य युवा शक्ति से जन भागीदारी के माध्यम से आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत युवा दृष्टिकोण में 2047 के भारत की परिकल्पना एवं प्रधानमंत्री द्वारा दिए अमृत काल के पंच प्रण पर रोशनी डालना है।

उन्होंने बताया कि भाषण प्रतियोगिता में प्रथम तीन विजेताओं को 5000, 2000 और 1000 की प्राइस राशि, प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह, सामूहिक सांस्कृति प्रतियोगिता में प्रथम तीन विजेताओं को 5000, 2500 और 1250 की प्राइस राशि, प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह व कविता लेखन, मोबाइल फोटोग्राफी एवं चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथम तीन विजेताओं को 1000, 750 और 500 की पारितोषिक राशि, प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह प्रदान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि विजेता आगामी समय में राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित कार्यक्रमों में भाग ले सकेंगे।

जिला युवा अधिकारी प्रियंका राणा ने बताया कि इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए इच्छुक उम्मीदवार 5 जून 2023 तक नेहरू युवा केंद्र कार्यालय में आकर पंजीकरण कर सकते है।

उन्होंने बताया कि इस आयोजन में भाग लेने वाले इच्छुक युवा प्रतिभागियों जिनकी आयु 15 से 29 वर्ष के बीच हो कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं इसके अतिरिक्त और अधिक जानकारी के लिए कार्यालय नंबर 98738 35019 पर संपर्क कर सकते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य पर किया गया संस्कृतिक गौरव विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन !
अगला लेखचम्बा ! राज्य कर व आबकारी विभाग की 7 जून तक जारी रहेगी सदभावना योजना—कंवर शाह देव कटोच !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]