बिलासपुर ! उपायुक्त बिलासपुर की अध्यक्षता में हुई विभिन्न विभागों के कार्यों की दिशा बैठक !

0
1539
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 24 मई ! जिला विकास समन्वय निगरानी समिति (दिशा) के तहत किए जाने वाले विभिन्न विभागों के कार्यों की दिशा बैठक से पूर्व समीक्षा उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक की अध्यक्षता की में आज बचत भवन में की गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उपायुक्त ने समीक्षा बैठक में विभिन्न विभागों के भौतिक एवं वित्तीय उपलब्धियों का विभागवार अवलोकन किया तथा किए जाने वाले कार्यों के संबंध में वस्तुस्थित से अवगत करवाया।

उन्होंने केन्द्र सरकार द्वारा प्रस्तावित नई योजनाओं की प्रगति समीक्षा भी की। उन्होंने विगत तिमाही बैठक में सांसद द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों के सम्बंध में भी किए गए कार्यों की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने विभागों द्वारा तय किए गए लक्ष्यों के प्रति भी अधिकारियों से विधिवत रूप से किए गए कार्यों का जायज़ा लिया।

उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को तिमाही बैठक के लिए की जाने वाली तैयारियों तथा विभागों द्वारा किए गए कार्यों का संक्षिप्त सार तैयार करने के निर्देश दिए। बैठक में विभिन्न विभागों के उच्च अधिकारी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उप मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा और परिवहन विभाग की समीक्षा बैठक आयोजित !
अगला लेखधर्मशाला ! प्रदेश सरकार पर्यावरण अनुकूल परिवहन के उपयोग को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिबद्धः ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू !