बिलासपुर ! रविवार को प्रातः 7 बजे से 10 बजे तक जाबली से पंजपीरी के लिए विकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करें वाहन चालक: उपायुक्त !

0
1518
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर 20 मई ! लॉजिस्टिक प्राइेवेट लिमिटेड बिलासपुर के गम्भरोला पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हुए वाहन को 21 मई,2023 को प्रातः 7 बजे से 10 बजे तक खाली कर उठाया जाएगा। इस दौरान यातायात सुचारू बनाए रखने व यात्रियों को असुविधा न हो इस दृष्टि से जाबली से पंजपीरी के लिए विकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की गई है। यह आदेश जिला दंण्डाधिकारी बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने जारी कर प्रदान की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कम्पनी मालिक को देय समय के भीतर ट्रक उठाने व मार्ग को सुचारू करने के निर्देश दिए । इस दौरान आपातकालीन सेवा वाहन तथा अति विशिष्टि व्यक्तियों के वाहन ही इस सड़क पर चलने की अनुमति होगीं पुलिस विभाग इस दौरान यातायात को सुचारू बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती करेगा ताकि किसी प्रकार की जाम की समस्या से बचा जा सके।

उन्होंने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी बिलासपुर को पुलिस विभाग के साथ समन्वय स्थापित कर कार्य करने के निर्देश दिए ताकि यातायात व ट्रकों के आवागमन में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न न हो। उन्होंने तय समय के लिए अस्थाई रूप से इस मार्ग के बंद होने के समय लोगों से भी सहयोग की अपील की।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! औद्योगिक और गैर-मादक उपयोग के लिए भांग की खेती शुरु करने को तमाम पहलुओं पर करेंगे विचार- जगत सिंह नेगी !
अगला लेखचम्बा ! ग्राम पंचायत कियाणी के वार्ड – 4 के पंचायत सदस्य का पद रिक्त घोषित !