शिमला ! नगर निगम शिमला के लिए चुनाव प्रचार चरम पर, दोनों दोनों ने झोंकी पूरी ताकत !

0
1839
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 29 अप्रैल [ विशाल सूद ] ! नगर निगम शिमला का चुनाव प्रचार चरम पर है। इस बीच दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर हमलावर हैं। उसकी वजह ये भी है कि दोनों ही दलों के लिए नगर निगम शिमला का चुनाव प्रतिष्ठा का सवाल बन चुका है। आज विपक्ष की तरफ से नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मोर्चा संभाला और सरकार पर निशाना साधा। तो दूसरी तरफ सत्ता दल कांग्रेस पार्टी से उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने भाजपा पर ताबड़तोड़ हमले पत्रकार वार्ता के दौरान किये।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पिछली भाजपा सरकार पर हमला करते हुए उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि स्मार्ट सिटी के पैसे का जमकर दुरुपयोग हुआ। भाजपा ने ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए शिमला शहर में ठेके दिए। नगर निगम बनने के बाद इसकी जांच की जाएगी। हां शिमला में पीलिया फैलने के कांग्रेस के हमले पर पार्टी स्वयं घिरती नजर आई। कांग्रेस पार्टी के नेता कह रहे हैं कि पीलिया 2018 पहला जबकि सच्चाई यह है कि शिमला में पीलिया 2016 में फैला था उस वक्त प्रदेश में वीरभद्र सिंह सरकार सत्ता में थी।

कांग्रेस पार्टी सभी 10 गारंटीयों को अपने कार्यकाल में पूरा करेगी। जिसमें ओपीएस महिलाओं को 1500 पेंशन देने सहित युवाओं को नौकरी देने पर सरकार ने काम शुरू कर दिया है। भाजपा के नेताओं द्वारा ऑपरेशन लोटस के बयानों पर हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि भाजपा ख्याली पुलाव पका रही है कांग्रेस की सरकार मजबूत है, और 5 साल तक चलेगी। शिक्षक भर्ती पत्र पर घिरी सरकार के सवाल पर उन्होंने बताया की ये सिर्फ़ प्रस्ताव था सब कमेटी के कई प्रस्ताव हैं। जिनको फाइनल नही माना जा सकता।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! विस् की गारंटी पूरी नही,शिमला में गारंटी देने से डर गई कांग्रेस : जयराम ! 
अगला लेखशिमला ! उप-मुख्यमंत्री ने जाखू मंदिर में की पूजा अर्चना !