शिमला ! विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत 18130 करोड़ मिलने पर भी प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार का धन्यवाद तक नहीं किया : भाजपा !

0
352
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 21 मार्च ! भाजपा जिला किन्नौर की डाटा प्रबंधन अभियान को लेकर एक विशेष बैठक का आयोजन शिमला स्थित भाजपा मुख्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में किया गया इस बैठक में भाजपा के 2022 के प्रत्याशी सूरज नेगी और सह मीडिया प्रभारी कर नंदा विशेष रूप में उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सूरत नेगी ने कहा कि हिमाचल का बजट एक खोकला बजट है पूर की जय राम ठाकुर सरकार ने प्रदेश में रखरखाव हेतु 3000 करोड़ का प्रावधान किया था और वर्तमान सरकार ने इस में कटौती कर 2774 करोड़ रुपए का प्रावधान किया है , मेजर वर्क्स के लिए पूर्व सरकार ने 5261 करोड रुपए का प्रावधान किया था और वर्तमान सरकार ने इसको भी घटाकर 4726 करोड रुपए कर दिया अगर देखा जाए तो पूरे बजट में केवल कटौती कटौती और कटौती ही है।
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने प्रदेश की महिलाओं के साथ छल किया है अगर प्रदेश की महिलाओं को हर महीने 1500 रू देने है, तो इसके लिए 21 लाख महिलाएं पात्र है इसके लिए सरकार को 3600 करोड़ रु का सालाना बजट चाहिए।
यह सरकार केवल झूठ बोल कर सकता नहीं आई है और केवल झूठ बोल कर ही सकता को चलाने का प्रयास किया जा रहा है।

इस अवसर पर कर्ण नंदा ने कहा की हिमाचल प्रदेश को केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत इस वर्ष 18130 करोड़ मिलने जा रहा है पर पूरे बजट भाषण के दौरान एक भी बार प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार का धन्यवाद तक नहीं किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम तक नहीं लिया, केवल मात्र केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई स्कीमों को हिमाचल में चलाने की वाहवाही लूटने का कार्य किया।
चाहे आप एसएमसी टीचर्स की बात कर ले या स्वास्थ्य विभाग में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत 1700 कर्मचारियों की बात करें सभी एक स्थाई नीति का इंतजार कर रहे हैं सरकार को उन कर्मचारियों के लिए कुछ ठोस कार्य करना चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पार्टी का स्थापना दिवस – 6 अप्रैल और डॉ बाबा साहब अम्बेडकर जन्म जयंती – 14 अप्रैल : कश्यप ! 
अगला लेखशिमला ! बारिश बर्फ़बारी से तापमान में गिरावट, 25 मार्च तक खराब रहेगा मौसम !